पॉपुलर YouTuber निजामुल खान पर लगा खून का इल्जाम, प्यार के बीच आने पर ली गर्लफ्रेंड के भाई की जान

By  
on  

साल 2020 एंटरटेनमेंट की दुनिया के लिए किसी काले साल की तरह है. जी हां, कोई अपनी जान दे रहा है तो कोई किसी की जान ले रहा है. ऐसा ही एक मामला नॉएडा से सामने आया है, जहां जाने माने YouTuber निजामुल खान ने अपनी गर्लफ्रेंड के भाई को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसकी वजह से वह अपनी गर्लफ्रेंड से बात नहीं कर पाया.

अपने यूट्यूब चैनल पर 9 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर वाले निजामुल को अपनी गर्लफ्रेंड के भाई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसे उनके रिश्ते का विरोध किया था. निठारी निवासी कमल शर्मा की 28 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह काम से घर लौट रहा था. 

(यह भी पढ़ें: मालवी मल्होत्रा पर हमला करनेवाले प्रोड्यूसर योगेश कुमार को पुलिस ने किया ट्रैक, एक्ट्रेस द्वारा रिजेक्ट होने पर चाक़ू से किया था अटैक)

निजामुल अपने यूट्यूब चैनल पर बाइक स्टंट के वीडियो शेयर किया करता था, जिससे उसे अच्छी कमाई हो जाया करती थी. लेकिन निजामुल की गर्लफ्रेंड के भाई को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था, जिसकी वजह से उसने पहले अपनी बहन का मोबाइल छीन लिया था और निजामुल की पिटाई की थी, जिसके बाद YouTuber ने उसे मारने का फैसला किया था.

एक पुलिस बयान में कहा है, "आरोपी YouTuber के अलावा इस जुर्म में उसके दो दोस्त भी शामिल थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा, दो कारतूस और एक मोबाइल बरामद किया है. आरोपी निजामुल का कमल की बहन के साथ प्रेम संबंध था. कमल अपनी बहन को उससे बात करने से रोकता था. इसके कारण, निजामुल ने कमल को मारने की साजिश रची."

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share