'महेश भट्ट, मुकेश भट्ट और अमायरा दस्तूर के सभी डिफेंस झूठे, गलत और निराधार हैं'- लवीना लोध

By  
on  

23 अक्टूबर को फिल्म मेकर महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की एक्ट्रेस  पत्नी लवीना लोध ने हाल ही में महेश भट्ट के खिलाफ उन्हें बॉलीवुड का सबसे बड़ा डॉन और ड्रग्स के कारोबार में लिप्त सुमित को बचाने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था. जिसके बाद फिल्म निर्माता महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में एक्ट्रेस लवीना लोध पर एक करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दायर किया था.  है. एक्ट्रेस ने पहले महेश भट्ट को इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन बताते हुए उन्हें धमकाने और घर से निकलवाने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. वहीं अब लवीना ने महेश भट्ट, मुकेश भट्ट और अमायरा दस्तूर के सभी डिफेंस को झूठा, गलत और निराधार बताते हुए तीनों को दोषी ठहराते हुए अपनी इमेज को खराब करने और अफवाह फैलाने के आरोप लगाए हैं. 

वहीं अब लवीना के वकील ने अपना बयान जारी किया है जिसमें लिखा है, "हम उन लोगों को संदर्भित करते हैं जो अफवाह फैलाने में शामिल हैं और मेरे क्लाइंट द्वारा कहे गए झूठे बयानों को हवा देकर एक पेज 3 कंटेंट उठा रहे हैं, जो लोग हमारे क्लाइंट की इमेज को खराब कर रहे हैं और गलत अफवाह फैला रहे हैं. जिसमें महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, अमायरा दस्तूर, कुमकुम सहगल और साहिल सहगल के नाम शामिल हैं.'

बता दें कि, इस पूरे मामले में अमायरा दस्तूर ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था. इसके बाद सोमवार को कोर्ट ने अमायरा को राहत देते हुए लवीना लोध को अमायरा के खिलाफ किसी भी तरह का मानहानि करने वाला वीडियो या कॉमेंट नहीं करने को कहा था.  अमायरा ने आपत्तिजनक कॉमेंट्स के लिए लवीना लोध के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी किया था. कोर्ट ने मामले में लवीना लोध से जवाब मांगा है और सुनवाई 22 दिसंबर तक के लिए टाल दी गई है.
 

Recommended

Loading...
Share