नाइट कर्फ्यू तोड़ने पर फसें गुरु रंधावा, सुजैन खान, मुंबई पुलिस ने कोरोना के नियमों के खिलाफ जाने पर 34 लोगों पर किया केस दर्ज

By  
on  

मुंबई पुलिस ने अंधेरी के एक बड़े क्लब में रेड मारी. जहां पुलिस ने कई हाई प्रोफाइल सेलिब्रेटिज को हिरासत में लिया. इन सेलेब्स पर कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ने को लेकर केस दर्ज किया गया है. 

21 दिसंबर की रात पुलिस ने मुंबई के एक क्लब में छापा मारा जहां कोरोना के उल्लंघन के आरोप में 34 से लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक छापे के वक्त गायक गुरु रंधावा, सुजैन खान और रैपर बादशाह भी मौजूद थे. ये सभी पिछले के दरवाजे से निकल गए. पुलिस ने 34 लोगों को हिरासत में लिया. सूत्रों की मानें तो इस समय मौके पर क्रिकेटर सुरेश रैना भी मौजूद थे और उनके खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. बता दें, मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू है, ऐसे में इन लोगों ने नियमों का उल्लंघन किया है. 

साहर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोविड नियमों के उल्लंघन के मामले में हिरासत में लिए गए लोगों में रैना और रंघावा भी शामिल हैं. सभी आरोपियों को बाद में बेल पर रिहा कर दिया गया. मुंबई पुलिस ने बताया कि रैना सहित 34 आरोपियों को आईपीसी की धारा 188, 269 के तहत और महामारी एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया. इन लोगों की गिरफ्तारी ड्रैगन फ्लाई पब से हुई जहां कोरोना के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया गया.


बता दें कि, 21 दिसंबर को महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना का प्रभाव रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया था. नए साल को देखते हुए राज्य सरकार ने मुंबई में 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक कई प्रतिबंध लगाए हैं. 
(source: india today)

Recommended

Loading...
Share