टीवी एक्ट्रेस ने पायलट पर लगाया शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, FIR दर्ज

By  
on  

एक टीवी एक्ट्रेस और मॉडल ने एक पायलट पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़ित एक्ट्रेस ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में पिछले हफ्ते इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस अधिकारी ने दर्ज की गई शिकायत के आधार पर बताया कि एक्ट्रेस मुंबई में अकेली रहती है. पायलट द्वारा इच्छा जाहिर किए जाने पर उसने उसे अपने घर पर बुलाया था. जहां कथित तौर पर पायलट ने एक्ट्रेस के साथ रेप किया. इस मामले में आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है.
अधिकारी ने ये भी बताया कि पुलिस के समक्ष दिए गए बयान में एक्ट्रेस ने कहा है कि, 'पिछले साल दिसंबर महीने में उसकी मुलाकात मैट्रिमोनियल साइट के जरिए एक पायलट से हुई थी. दोनों के बीच बातें हुई और फिर पायलट ने उससे शादी का वादा किया. शिकायत के मुताबिक मूल रूप से भोपाल निवासी पायलट अक्सर एक्ट्रेस से लंबी बात करता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच काफी चैटिंग भी हुई. 10 दिन पहले आरोपी पायलट ने एक्ट्रेस को फोन किया और उससे मिलने और घर देखने की इच्छा जाहिर की थी.'

Recommended Read: टीवी एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप, दर्ज कराई FIR

पुलिस अधिकारी ने दर्ज की गई शिकायत के आधार पर बताया कि, 'एक्ट्रेस मुंबई में अकेली रहती है. पायलट द्वारा इच्छा जाहिर किए जाने पर उसने उसे अपने घर पर बुला लिया. जहां कथित तौर पर पायलट ने एक्ट्रेस के साथ रेप किया.' शिकायत के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को माता-पिता से मिलाने और शादी का वादा किया था. लेकिन बाद में वह अपने वादे से मुकर गया. जिससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Recommended

Loading...
Share