अली अब्बास जफर समेत 'तांडव' से जुड़े कुल 5 लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने FIR किया दर्ज

By  
on  

अली अब्बास जफ़र की 'तांडव' के खिलाफ जमकर बवाल हो रहा है. हालांकि, अली ने हाल ही में मामला शांत करने के लिए एक स्टेटमेंट जारी कर कास्ट और क्रू की तरफ से माफ़ी थी. इसके बावजूद सामने आ रही नई खबर के मुताबिक, मुंबई की घाटकोपर पुलिस ने तांडव वेब सीरीज के खिलाफ FIR दर्ज की है. IPC की धारा 153 (A) 295 (A) 505 के तहत फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कास्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

FIR में कुल 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमे अली अब्बास जफर, हिमांशु मेहरा, गौरव सोलंकी, अपर्णा पुरोहित और अमित अग्रवाल का नाम शामिल है. 

(यह भी पढ़ें: तांडव विवाद:  मुंबई पहुंची यूपी पुलिस, अली अब्बास जफ़र ने सीन में बदलाव करने की कही बात )

अली ने जारी किये गए अपने स्टेटमेंट में कास्ट और क्रू की तरफ से लिखा था, "हम वेब सीरीज़ तांडव के लिए दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और आज एक चर्चा के दौरान, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं पर प्राप्त शिकायतों और याचिकाओं की संख्या के बारे में हमें गंभीर चिंताओं और आशंकाओं के बारे में सूचित किया है कि इसका कंटेंट लोगों की भावना को आहत कर रहा है."

स्टेटमेंट में आगे लिखा गया, "वेब सीरीज 'तांडव' एक काल्पनिक कहानी है और इसके कृत्यों, व्यक्तियों और घटनाओं के साथ इसकी किसी तरह की समानता पूरी तरह से संयोग है. कास्ट और क्रू का व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति या फिर जीवित या मृत किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था. तांडव की कास्ट और क्रू ने लोगों द्वारा व्यक्त की गई चिंताओं का संज्ञान लिया और बिना किसी की भावनाओं को आहत किए, बिना शर्त माफी मांगी है."

Recommended

Loading...
Share