‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान की कार का देर रात 4 शराबियों ने किया पीछा, मामला दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By  
on  

एक पॉपुलर टीवी और साउथ फिल्म एक्ट्रेस प्राची तेहलान, जो दिल्ली में एक फैमिली डिनर के बाद अपने पति के साथ घर लौट रही थीं, उन्हें 31 जनवरी की रात को एक भयानक अनुभव से दो-चार होना पड़ा था. एक्ट्रेस ने एक जाने माने अखबार से इस बारे में बात की है और बताया है कि उनके कार का पीछा करने वाले कुल चार शराबी थे.

प्राची तेहलान ने बताया है, "हम लगभग 2 बजे फैमिली गेट-टुगेदर से घर लौट रहे थे. मधुबन चौक के पास यह हादसा हुआ, जब हमने सामने वाली कार को रास्ता देने के लिए अपने कार को रुकाया. हमें रास्ते से जाने देने के बजाय ड्राइवर ने गाड़ी को बीच रास्ते में रोक दिया. जब हम कार को ओवरटेक कर रहे थे, तो वे (वाहन में मौजूद चार लोग) हमें घूरते रहे और हमारा पीछा करने लगे. मेरे पति ने एक चक्कर लिया क्योंकि हम नहीं चाहते थे कि वे यह जानें कि हम पास में रहते हैं."

(यह भी पढ़ें: Exclusive Inside Pictures: दुल्हन के लिबास में जंच रही हैं प्राची तेहलान, रोहित सरोहा नहीं लग रहे हैं कम)

फिलहाल मिल रही खबर के मुताबिक, उन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जब एक्ट्रेस प्रशांत विहार में अपने घर पहुंचीं, तो चरों आरोपियों ने एक्ट्रेस को उनकी गाडी से बाहर निकलने के बाद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. दूसरे दिन एक्ट्रेस ने सबसे पहले अपने साथ हुए हादसे की जानकारी पुलिस को दी, जिसके आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. घटने के दौरान सभी आरोपी नशे की हालत में थे.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share