Drugs Case: एक्टर एजाज खान की गिरफ्तारी पर बोले NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े, कहा- 'निश्चित रूप से कुछ गंभीर आरोपों का करना पड़ेगा सामना'

By  
on  

'बिग बॉस' फेम अजाज खान को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया है. एजाज को मंगलवार को हिरासत में लिया गया था. एजाज खान को बीती रात राजस्थान से मुंबई लौटने के ठीक बाद एनसीबी ने हिरासत में ले लिया था. NCB ने एजाज खान को एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था. अब उनकी गिरफ्तारी के बाद आज एजाज खान को NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं मंगलवार को एजाज के घर रेड के दौरान कुछ टेबलेट्स भी बरामद हुई थी. ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था. इसके अलावा, एनसीबी टीम अंधेरी और अज़ाज के लोखंडवाला में कई स्थानों पर छापेमारी की.
 

वहीं गिरफ्तारी के बाद जांच एजेंसी ने कई घंटों तक एक्टर से पूछताछ की. वहीं एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, 'हमने शादाब बटाटा मामले में एजाज की संलिप्तता पाई है और वह निश्चित रूप से उन्हे कुछ गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ रहा है. अभी उनके बयान दर्ज किए जा चुके हैं.'

ड्रग मामले में फंसे 'बिग बॉस' फेम एजाज खान, NCB ने हिरासत में लिया


बता दें कि, शादाब बटाटा पर मुंबई के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है. शादाब बटाटा बड़े डर्ग पेडलर फारूख बटाटा का बेटा है. शादाब की गिरफ्तारी के दौरा करीब 2 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद हुए थे. 

वहीं एक्टर एजाज खान को इससे पहले साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था. उस वक्त ऐजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था. 
(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share