क्या राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए अधिकारियों को 25 लाख रुपये की रिश्वत दी थी?

By  
on  

अश्लील फिल्म मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए, बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुंबई पुलिस की ब्रांच के अधिकारियों को 25 लाख रुपये की रिश्वत देकर अब तक गिरफ्तारी से बचने में सफल रहे हैं, मामले के एक वांछित आरोपी ने यह आरोप लगाया है. 

दरअसल, एक जाने माने अखबार के मुताबिक, फरार आरोपी अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर, जिसे मार्च में रैकेट के सरगना के रूप में नामित किया गया था, ने उसी महीने एंटी-करप्शन (ACB) को एक शिकायत ईमेल की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि कुंद्रा ने अपराध शाखा के अधिकारियों को 25 लाख रुपये की रिश्वत दी थी. ताकि मामले में गिरफ्तार होने से बचा जा सके.

(एक पब्लिकेशन ने राज कुंद्रा की जगह की करण कुंद्रा की पिक्चर का इस्तेमाल, एक्टर ने किया ऐसे रिएक्ट)

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अप्रैल में, एसीबी ने ठाकुर की शिकायत को मुंबई पुलिस प्रमुख के कार्यालय में भेज दिया है. हालांकि, अधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है.

कथित पॉर्न फिल्म रैकेट के सिलसिले में इस साल फरवरी में मामला दर्ज किया गया था, लेकिन कुंद्रा की गिरफ्तारी अपराध शाखा के अधिकारियों ने सोमवार (19 जुलाई) को दर्ज की थी. वह 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं. उनपर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

(Source: Mid day)

Recommended

Loading...
Share