जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ फिरौती मामले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने हुईं पेश

By  
on  

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बुधवार को एक कथित जबरन वसूली मामले से संबंधित पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय पहुंचीं. ईडी द्वारा एक्ट्रेस से दूसरी बार पूछताछ की जाएगी; वह इससे पहले अगस्त में एजेंसी के सामने पेश हुई थी और उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया था. ईडी के समन को चार बार टालने के बाद आखिरकार बुधवार को सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडीज ईडी कार्यालय पहुंचीं.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईडी जानना चाहता है कि क्या जैकलीन सुकेश के संपर्क में थी और क्या उसके पैरोल पर बाहर होने के दौरान उससे वह मिली थी.इससे पहले, एक बयान में, उन्होंने कथित तौर पर जांचकर्ताओं को बताया था कि वह भी सुकेश की शिकार थी और उसके किसी भी गलत काम में शामिल होने से इनकार किया था.

अगस्त में, ईडी ने सुकेश के कुछ परिसरों पर छापा मारा था और चेन्नई में समुद्र के सामने एक बंगला, ₹ 82.5 लाख नकद और एक दर्जन से अधिक शानदार कारें जब्त की थीं. करीब 200 करोड़ रुपये की कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और जबरन वसूली के मामले में दिल्ली पुलिस उसके खिलाफ जांच कर रही है. पीटीआई के मुताबिक, ईडी ने कहा, "चंद्रशेखर इस धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड है. उसके खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज हैं और वर्तमान में वह रोहिणी जेल (दिल्ली पुलिस मामले में) में बंद है."

पिछले हफ्ते एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इस मामले में अपना बयान दर्ज कराया था. उनकी टीम ने बाद में कहा कि उन्हें ईडी ने मामले में गवाह के रूप में बुलाया था और पुष्टि की कि "वह नहीं जानती हैं या फिर आरोपी के साथ उनका कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है".

(Source: HT)

Recommended

Loading...
Share