आर्थर रोड जेल में आर्यन खान को देख छलके शाहरुख खान के आंसू, बेटा भी हुआ इमोशनल

By  
on  

शाहरुख खान की जिंदगी में इस समय जो पल चल रहा है वह शायद ही उन्होंने किसी फिल्म में जिया होगा. दरअसल, आज सुबह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलने के लिए पहुचे थे. बता दें कि यह उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं था. 2 अक्टूबर को गोवा के लिए एक क्रूज जहाज पर आर्यन के ड्रग्स और रेव पार्टी रेड में गिरफ्तार किये जाने के बाद, सुपरस्टार को पहली बार अपने बेटे से मिलने के लिए इनवाइट किया गया था.

आर्थर रोड जेल में इंटरकॉम पर बात करते हुए, उनके बीच एक कांच की दिवार थी, वह दोनों काउंटर नंबर 12 पर एक-दूसरे के सामने बैठे थे. सूत्रों का कहना है कि काफी देर तक बाप-बेटे ने चुप्पी साधे रखी और बस एक-दूसरे को देखा. उस दौरान तब शाहरुख आंसुओं को बहने से नहीं रोक पाए. पिता को टूटता देख आर्यन का चेहरा उतर गया और वह भी रोने लगा. ऐसे में जेल अधिकारियों को दोनों को शांत करना पड़ा.

(PeepingMoon Exclusive: शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट भूमि पेडनेकर को लेकर बना रही है भक्षक)

बताया जाता है कि आर्यन ने अपने पिता से कहा था, "आई एम सॉरी." और शाहरुख ने आंसुओं में जवाब दिया, "मुझे आप पर भरोसा है ... आई एम सॉरी." जबकि 12 जेल कर्मी देखते रहे. फिर अपने आंसुओं के पीछे मुस्कुराते हुए शाहरुख ने पूछा, "क्या तुमने कुछ खाया है?" आर्यन ने सिर हिलाते हुए कहा, "नहीं." शाहरुख ने जेलर से पूछा कि क्या आर्यन को कुछ दिया जा सकता है लेकिन जवाब मिला की बिना कोर्ट की इजाजत के नहीं.

इसके बाद शाहरुख ने हाथ जोड़कर अन्य कैदियों से अपने बेटे की देखभाल करने का आग्रह किया. शाहरुख ने जेल के बाहर इकट्ठे मीडिया से बात नहीं की.

Recommended

Loading...
Share