किसान विरोध मामले में बयान दर्ज कराने खार थाने पहुंचीं कंगना रनौत

By  
on  

कंगना रनौत को आज सुबह खार पुलिस स्टेशन में किसानों के विरोध के संबंध में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके द्वारा की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी से संबंधित एक मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए जाते हुए देखा गया. सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के आरोप में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी.

एक्ट्रेस को बुधवार को पुलिस के सामने पेश होना था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकीं. हालांकि, आज सुबह, कंगना एक सफेद, फ्लोरल साड़ी और उसके साथ एक मोतियों का नेकलेस पहन कर पहुंची थीं. इस दौरान वह सुरक्षा और पुलिस अधिकारियों से घिरी हुई थी.

कंगना ने इस महीने की शुरुआत में अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. एक्ट्रेस को खार पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया था. हालांकि, पुलिस ने अदालत को सूचित किया था कि वे उसे मामले में गिरफ्तार नहीं करेंगी.

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि अमरजीत सिंह संधू, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी और शिरोमणि अकाली दल के नेताओं द्वारा एक FIR दर्ज की गयी थी. FIR के मुताबिक, शिकायतकर्ताओं को कंगना की प्रोफाइल पर एक पोस्ट मिली थी, जिसमें लिखा गया था, "खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार का हाथ मरोड़ सकते हैं … लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि महिला प्रधान मंत्री ने उन्हें अपने जूते के नीचे कुचल दिया था … लेकिन देश को टुकड़े-टुकड़े नहीं होने दिया… उनकी मृत्यु के दशकों बाद भी….. उनका नाम सुनकर कांपते हैं….उन्हें उनके जैसे गुरुओं की जरूरत है."

(Source: Viral Bhayani)

Recommended

Loading...
Share