KING KHAN : शाहरुख खान को धमकी देने वाले को पुलिस ने दबोचा, फ़ोन पर 'मन्नत' को बम से उड़ाने की दी थी धमकी

By  
on  

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को धमकी देने वाले और उनके बंगले मन्नत को बम से उड़ाने की बात करने वाले को पुलिस ने महज़ कुछ घंटे में ही ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स को मध्यप्रदेश पुलिस ने जबलपुर से धर दबोचा है । पुलिस की मानें तो गिरफ्तार युवक ने कंट्रोल रूम में फोन लगाकर ये धमकी दी थी। जिसके बाद उसे संजीवनी नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। पकडे गए आरोपी की पहचान जितेश ठाकुर के तौर पर हुई है। 

पुलिस ने बताया कि, आरोपी जितेश ठाकुर ने 6 जनवरी को पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर धमकी दी थी। इस फेक कॉल के दौरान युवक ने अभिनेता शाहरुख खान के बंगले सहित मुंबई की अलग-अलग जगहों पर आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी दी थी। फोन कॉल की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फ़ौरन जांच शुरू कर दी थी। आरोपी युवक का नंबर ट्रेस होते ही महाराष्ट्र ATS की टीम ने इसकी सुचना मध्य प्रदेश पुलिस को दी थी , जिसके बाद आरोपी युवक को जबलपुर के गंगानगर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस जल्द ही उसे अदालत में पेशकर मुंबई लाएगी ताकि उससे आगे की पूछताछ की जा सके। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक पहले भी कई बार सीएम हेल्पलाइन और डायल 100 पर फोन लगाकर परेशान कर चुका है। वह अक्सर शराब पीने के बाद सीएम हेल्पलाइन और डायल 100 पर कॉल करता था। 

Recommended

Loading...
Share