एक्‍ट्रेस जीनत अमान के साथ छेड़छाड़, मामला हुआ दर्ज

By  
on  

अपने जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान ने मुंबई के एक कारोबारी के खिलाफ धोखाधड़ी और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. जीनत अमान की शिकायत के बाद जुहू पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. कारोबारी फरार बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, जीनत अमान ने सोमवार शाम जुहू थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि सरफराज उर्फ अमन खन्ना नामक एक कारोबारी उनके घर आया और उनके गार्ड के साथ बदतमीजी और मारपीट की. उसने जीनत को भी भुगत लेने की धमकी दी. अभिनेत्री ने यह आरोप लगाया है कि सरफराज उन्हें पिछले कुछ दिनों से व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था. जिससे वह काफी परेशान थीं. पुलिस ने सरफराज के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

https://twitter.com/ANI/status/958052668592685056

बताया जा रहा है कि 38 वर्षीय सरफराज ने फिल्मी दुनिया में भी काम किया है, उसके बाद उसने रियल एस्टेट का काम भी किया. पुलिस ने बताया कि सरफराज के खिलाफ बांगुर नगर में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं.

फिल्मों में आने से पहले जीनत ने 1970 में मिस एशिया पैसेफिक का ताज जीता था. जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग वर्ल्ड में एंट्री की और फिर फिल्मों में आ गईं. साल 1971 में ओ.पी. राल्हन की फिल्म 'हलचल' में एक छोटे से रोल के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जीनत अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस थीं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा सुर्खियां उनकी पर्सनल लाइफ ने बटोरी. जिसमें शादीशुदा मर्द से अफेयर, फिजिकल अब्यूज और कॉन्ट्रोवर्शीज की भरमार थी.

Recommended

Loading...
Share