सरफ़राज़ का दावा, ज़ीनत अमान है मेरी पत्नी, दो साल पहले किया था निकाह

By  
on  

68 साल कि अभिनेत्री ज़ीनत अमन के रेप के मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है. मामले में गिरफ्तार आरोपी सरफ़राज़ ने अदालत में कई ऐसे सबूत पेश किये है जो ये दावा करता है कि साल 2016 में ज़ीनत अमान और सरफ़राज़ ने इस्लामिक तौर तरीके से निकाह पढ़ा था. उनका ये निकाह बांद्रा के एक मौलाना ने पढ़वाया था.

सरफ़राज़ ने इस मामले में अदालत से गुहार लगाईं है की वो उसे निकाह पढ़ाने वाले मौलाना को सामने लाने का मौका दे. इतना ही नहीं उसने ये भी दावा किया की उनकी शादी के कई गवाह भी हैं जो अदलात के सामने आकर गवाही दे सकते हैं.

सरफ़राज़ के वकील किशोर गायकवाड़ ने कोर्ट में दोनों का निकाहनामा भी पेश किया है. साथ साथ उन्होंने 2017 मे उम्रा करने के लिए जाने वाले वीज़े की कॉपी भी दिखाई है, जिसमे जीनत अमान ने आरोपी का नाम अपने पति के नाम के आगे लिखा था. सरफ़राज़ के वकील ने कोर्ट दावा किया है कि, ये मामला रेप का नहीं बल्कि ज़ीनत अमां सरफ़राज़ का पैसा लौटना न पड़े इस लिए ये सब कर रहीं हैं.

आपको बता दें क‍ि बीते ज़माने की मशहूर अदाकारा ज़ीनत अमान ने मुंबई के जुहू पुलिस थाने में एक शख्स के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. आरोप था क‍ि सरफ़राज़ नाम के शख्स ने उनके साथ धोखे से उनका रेप किया और अब धमकियांं दे रहा है.

ज़ीनत अमान की शिकायत के बाद जुहू पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी एक कारोबारी है जिसकी ज़ीनत अमान से पहले से जान पहचान है.

ज़ीनत अमान मामले में पुलिस ने जिस आरोपी सरफ़राज़ को गिरफ्तार किया है उसके खिलाफ अभिनेत्री जीनत अमान ने करीब एक महीने पहले भी जुहू थाने में ही मामला दर्ज कराया था. ज़ीनत अमान का आरोप था की सरफ़राज़ पिछले कई महीनों से उनका पीछा कर रहा था और उन्हें धमका रहा था. जिसके बाद जुहू पुलिस ने आरोपी को स्टॉकिंग और धमकी देने के आरोप में केस भी दर्ज किया था. जीनत अमान का पीछा करने और उन्हें धमकाने के आरोपी कारोबारी को मुंबई पुलिस ने फरवरी में हिरासत में लिया था लेकिन उसे ज़मानत मिल गयी थी.

 

Recommended

Loading...
Share