खुलासा! सरफराज के साथ जीनत की तस्‍वीरें आईं सामने, ये है र‍िश्‍ते का सच!

By  
on  

क्या गुज़रे ज़माने की अभिनेत्री ज़ीनत अमान के साथ सच में कोई धोखा हुआ है? या फिर ज़ीनत और सरफराज के रिश्ते की बीच कुछ है, जो ज़ीनत छुपाने की कोशिश कर रहीं है. पहली बार इस मामले अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हम करने जा रहे हैं. आखिर क्या है ज़ीनत अमान के साथ हुए धोखे की असली कहानी? क्या है ज़ीनत के प्यार,शादी और धोखा की असली सच्चाई?

जीनत अमान ने पति सरफराज उर्फ़ अमन खन्ना के खिलाफ धोखाधड़ी और छेड़खानी का आरोप लगाया है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने धारा 376, 420, 406, 465, 467, 468, 469, 471, 506 के तहत सरफराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं. आरोपी के वकील ने दावा किया है कि दिग्गज अभिनेत्री और उनका मुवक्किल पति-पत्नी हैं और ऐसे में उनके मुवक्किल पर रेप की धारा 376 लागू नहीं होती है.

यूं तो जीनत अमान की लव लाइफ हमेशा विवादों से घिरी रही हैं. कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ उनका नाम जुड़ा और आखिर में हाथ लगी सिर्फ मायूसी लेकिन इस बार अभिनेत्री ने अपने से 30 साल छोटे पति के खिलाफ जो आरोप लगाए है ये अपने आप में कई में कई सवाल खड़े कर रहे हैं. लेकिन इस बीच जब आरोपी सरफ़राज़ को अदालत में पेश किया गया तो वो बार बार कहता रहा की उसका गुनाह सिर्फ इतना है की उसने ज़ीनत अमान से शादी की है. अब ज़ीनत उसे झूठे मामले में फंसा रहीं हैं.

हमने भी की तफ्तीश की तो सामने आया ये हकीकत
भले ही ज़ीनत अमान कुछ भी दावा करें लेकिन कई ऐसी बातें हैं जो उन्होंने पुलिस को भी नहीं बताई है. हमारी जांच में सबसे पहले एक nikaah नाम हाथ लगा. निकानामा मुंबई के एक मौलाना ने बनाया था. मौलाना हाफ़िज़ कारी अय्यूब बरकाती मुंबई के मदन पूरा इलाके में रहते हैं. हमने जब उन्हें निकाहनामा दिखाया तो उन्होंने फ़ौरन पहचान लिया. और ये भी बताया की निकाह उन्होंने पढ़ाया था. जब पूछा लड़का और लड़की कौन थे तो कारी ने फ़ौरन जवाब दिया बेमेल की शादी वो कैसे भूल सकते हैं. जिसमें लड़का 33 साल का और दुल्हन 59 साल की. और तो और अदकारा ज़ीनत अमान को कौन नहीं जानता.

निकाहनामा में सरफ़राज़ और ज़ीनत अमान का नाम
जो निकाह नाम हमारे हाथ लगा है उसमे साफ़ साफ़ ये दर्ज है की 1 अगस्त 2013 को एक निकाह पढ़ाया गया था. ये निकाह ज़ीनत अमान का था जिसमे लड़के का नाम सरफ़राज़ हसन ज़फर हसन लिखा गया था. दुल्हन थी ज़ीनत अमान अमानुल्लाह साहब. इतना ही नहीं इस निकाह के लिए इस्लामिक तरीके से 11000 दैन मेहर और दो गवाह बाबा अज़गर खान और साबिर खान भी थे. इस निकाह नाम पर ज़ीनत अमान और सरफ़राज़ के घर का पता भी दर्ज है.


आखिर क्या है इन तस्वीरों का सच
इतना ही नहीं हमारे हाथ कई ऐसी तस्वीरें लगी हैं जो ज़ीनत अमान के दावों पर सवाल खड़े करती हैं. जीना ने अपनी शिकायत में कहा था की सरफ़राज़ नाम के एक ब्रोकर ने उनसे करोड़ों की ठगी की है, उन्हें जान से मारने की धमकी दी और फिर रेप किया. लेकिन जो तस्वीरें हमारे हाथ आयीं है उसमे आरोपी सरफ़राज़ और ज़ीनत अपने बैडरूम में बाहों में बाहें डाले खड़ी हैं. इतना ही नहीं उमराह पर भी दोनों कई सेल्फी निकालते दिख रहीं हैं.

साथ में उमराह के लिए भी गए थे
इसके इलावा सरफ़राज़ के वकील ने भी कई दस्तावेज़ पेश किये हैं जिसमे ये दर्ज है की हुड ज़ीनत अमान ने सरफारज़ को अपना पति माना है. सरफारज़ के वकील किशोर गायकवाड़ के मुताबिक, जब साल 2017 मे दोनों उमराह करने के लिए जाने वाले थे तब भी वीज़े पर जीनत अमान ने आरोपी का नाम अपने पति के नाम के आगे लिखा था. सरफ़राज़ के वकील ने कोर्ट दावा किया है कि, ये मामला रेप का नहीं बल्कि ज़ीनत अमान सरफ़राज़ का पैसा लौटना न पड़े इस लिए ये सब कर रहीं हैं.

ऐसे में सवाल ये है की आखिर क्या सच्चाई है ज़ीनत के रिश्तों की, क्या ये मामला प्यार शादी और धोखा का था जो अब कानूनी लड़ाई बन गया है. ज़हीरट इन सवालों के बाद ज़ीनत को मुंबई पुलिस के सवालों का जवाब भी देना होगा.

Recommended

Loading...
Share