Breaking: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की जमानत याच‍िका खार‍िज

By  
on  

बॉम्बे हाइकोर्ट ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती और पत्नी योगिता बाली की अग्रिम जमानत याचिका ख़ारिज कर दी है. मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे मिमोह के खिलाफ एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. मामला दिल्ली में होने की वजह से बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई करने से इंकार क‍िया.

अभिनेता मिथुन चक्रावती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ दिल्ली के बेगमपुर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कि‍या गया था. और वही मिथुन के पत्नी योगिता माली के खिलाफ पुलिस ने धमकी देने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने ये FIR मुंबई के एक मॉडल की शिकायत के बाद दर्ज किया है. बेगमपुर पुलिस ने महाअक्षय और उनकी मांं के खिलाफ IPC की धारा 361/2018 U/s. 376, 328, 313, 417, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला

मुंबई की एक जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस ने मिथुन के बेटे महाअक्षय उर्फ़ मिमोह पर झांसा देकर कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है. मॉडल के मुताबिक उसे शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया है. इतना ही नहीं जोर जबरदस्ती कर महाअक्षय ने उस मॉडल का अबॉर्शन भी कराया है. मॉडल ने अपनी शिकायत में बताया कि महाअक्षय से उसकी मुलाकात साल 2015 में हुई थी. पहली मुलाकात के बाद दोनों कि मुलकात कई बार हुई थी. इसी बीच महाअक्षय ड्रिंक्स में नशीली पदार्थ मिलाकर बेहोशी के हालत में उससे बलात्कार किया. जब मॉडल ने इसका विरोध किया तो महाअक्षय ने उसे पिटा की धौंस दिखाई और बाद में उससे शादी करने का भरोषा दिलाया. उसके साथ कई बार संबंध भी बनाये.

क्या मिथुन के बेटे महाअक्षय पर हो सकता हैं बलात्कार का…

इस बीच उसे कई बार जबरन उसके साथ अलग अलग जगहों पर रेप किया. इस बीच वो प्रेग्नेंट भी हुई लेकिन महाअक्षय ने उसके अबॉर्शन तक कराया. ये सब चार सालों तक चलता रहा. कई बार महाअक्षय ने उसकी कुंडली मिलाने के नाम पर भी उसे गुमराह किया. जब उसे जानकारी मिली की आने वाले 7 जुलाई को महाअक्षय की शादी हो रही तो वो फ़रियाद लगाने पहुंची थी. लेकिन योगिता बाली ने उसे फोन कर धमकाया और मिथुन की पहुँच बताकर उसे गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी.हारकर पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची लेकिन जैसे पुलिस को पता चला कि आरोपी अभिनेता मिथुन चक्रवाती का बेटा तो उसके भी हाँथ पैर फूलने लगे. पुलिस थाने में सुनवाई न होता देख पीड़िता ने अदालत में गुहार लगाई है. जिसके बाद अदलात ने बेगमपुर पुलिस फिर दर्ज करने का आदेश दिया. बताया जा रहा है कि अब जल्द है दोनों गिरफ्तार करने वाली है

Recommended

Loading...
Share