बॉलीवुड कोरियोग्राफर निकली सेक्स रैकेट की क्वीन, सलमान खान-सुशांत राजपूत को डांस सिखाया है

By  
on  

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड का एक बार फिर ऐसा चेहरा सामने लाया है जिसके बारे में बातें तो होती है, लेकिन कोई खुलकर नहीं बोलता. मगर इस बार मुंबई पुलिस के हाँथ एक ऐसा मोहरा लगा है जिसने अंदर तक के सभी राज़ खोल दिए हैं. पुलिस ने बॉलीवुड की सेक्स रैकेट की क्वीन यानि रानी को ही दबोच लिया है. जो डांस सिखाने के नाम पर एक्ट्रेस और मॉडल को धमका कर बलैकमेल कर उनसे देह व्यपार करा रही थी. उसके तार मुंबई से लेकर साथ समंदर पार तक है. वो लड़कियों को सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि कई खाड़ी और अफ़्रीकी मुल्क तक पहुंचाती थी.

 

पकड़ी गई महिला बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर है. गिरफ्तार कोरियोग्राफर पर डांस सीखने आई लड़कियों को वैश्‍यावृत्ति में धकेलने का आरोप है. मुंबई पुलिस ने एग्नेस हेमिल्‍टन(56 साल) को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया. फिल्म मुंबई पुलिस एग्नेस से पूछताछ कर रही है और एग्नेस हेमिल्‍टन का दावा है की उसने सलमान खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक को डांस सिखाया है. इतना ही नहीं वो प्रभु देवा और डांस मास्टर गणेश आचार्य को भी असिस्ट कर चुकी है. एक्ट्रेस डेज़ी शाह को भी उसने ही कोरियोग्राफी सिखाई थी.

गिरफ्तार महिला एग्नेस हेमिल्‍टन मुंबई में ही अपने डांस क्‍लासेज चलाती है. जहाँ बॉलीवुड के कई नाम चिन्ह चेहरा आते हैं. एग्नेस हेमिल्‍टन बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है और उसने कई गाने भी कोरियोग्राफ किये हैं. एग्नेस हेमिल्‍टन का आरोप है की वो अपने डांस क्लास में आने वाली लड़कियों को मजबूर करती थी की वो उसके लिए काम करें. कई बार तो उसने लड़कियों को झूट बोलकर भी यहाँ से विदेश भेजा है और बाद में ब्लैकमेल करती थी. वो इन एक्ट्रेस मॉडल्स को मुंबई से कॉन्सर्ट के नाम पर विदेश भेजती है और वहां वो उनसे जबरन देहव्‍यापार कराती है.

अक्सर एग्नेस भारत और मलेशिया के बीच आना-जाना करती रहती थी. जहाँ उसकी मीटिंग विदेशी नेटवर्क से होता था फिर वो यहाँ से लड़कियों को भेज देती थी. मुंबई पुलिस को इसकी भनक तब लगी जब केन्या सरकार ने एक मॉडल को डिपोर्ट कर भारत भेजा.मॉडल ने मुंबई पुलिस को बताया कि एग्नेस ने उसे कहा था कि केन्या में कंसर्ट है. केन्या पहुंचने के बाद रजिया पटेल नाम की एक महिला उसे नैरोबी लेकर गई और वहां जबर्दस्ती देह व्यापार में धकेलने की कोशिश की. महिला ने पुलिस को बताया कि पटेल ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह किसी को कुछ बताएगी तो उसे नार्कोटिक्स के मामले में फंसा दिया जाएगा.

Recommended

Loading...
Share