अक्षरा हासन के फोटो लीक मामले में तनुज विरवानी से पूछताछ, एक्टर ने क‍िया इंकार

By  
on  

एक्ट्रेस अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीर लीक मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस का दावा है की उन्होंने इस मामले में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे और एक्टर तनुज विरवानी से पूछताछ की है. लेकिन एक्टर इस बात से इंकार कर रहे कि, न तो उनका अक्षरा की तस्वीर लीक से कोई लेना देना है और ना ही पुलिस ने उन्हें समन किया है. लेकिन सूत्रों की मानें तो मुंबई साइबर सेल ने तनुज से करीब तीन घंटे पूछताछ की है. सूत्र बताते हैं की एक्टर ने ये तो माना है की अक्षरा से वो रिलेशन में थे और उनके पास ये तस्वीरें थी, लेकिन उन्होंने लीक नहीं किया है. पुलिस की मानें तो तनुज से दुबारा पूछताछ होगी क्यूंकि उन्होंने कई ऐसे सवाल जिनका जवाब नहीं दिया है.

कमल हासन की छोटी बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन की बहन अक्षरा हासन की कई निजी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी थीं. जिसके बाद अक्षरा ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था. उन्होंने मुंबई के वर्सोवा थाने के साथ साथ साइबर सेल में भी अपनी शिकायत दी थी.

तनुज से पुलिस ने क्या पूछे सवाल
मुंबई पुलिस सूत्रों की मानें तो तनुज से एक बड़ी अधिकारी ने करीब तीन घंटे तक पूछताछ की है. इसमें कई ऐसे सवाल थे जो बेहद निजी थे और जिसका इन लीक्स से सीधे लेना देना था. तनुज ने पुलिस को बताया की वो अक्षरा के साथ तीन साल तक रिलेशन में थे. उनका ये रिलेशन साल 2013 से 2017 तक रहा फिर दोनों अलग हो गए.

पूछताछ कर रहे अफसर की मानें तो, जांच में सामने आया है की जब अक्षरा की ये तस्वीर निकाली गयीं थी तब वो आईफोन का इस्तेमाल कर रही थीं. उसी आईफोन में ये सारी तस्वीरें थीं. जब दोनों रिलेशन में थे तभी अक्षरा ने ये फोटोज़ तनुज से शेयर की थीं. बाद में उन्होंने फोन को फॉर्मेट कर दिया था और तनुज को दे दिया था. लेकिन उस वक़्त फोन का पूरा बैकअप भी ख़त्म हो गया था. ये तस्वीरें सिर्फ और सिर्फ तनुज के पास ही थीं.

वहीँ पूछताछ के दौरान तनुज ने कहा कि, ‘ये तस्वीरें सिर्फ मेरे लिए थीं. मैंने उन्हें लीक नहीं किया है. मैंने उन तस्वीरों को देखा था और डिलीट कर दिया था. मैंने भी अक्षरा को तस्वीरें भेजी थीं. उस समय न सिर्फ तस्वीरें बल्कि एमएमएस का भी एक्सचेंज होता था. जिस फोन से अक्षरा ने ये तस्वीरें भेजी थीं, वो टूट गया था. मेरे घर पर हो सकता है कि कहीं पड़ा हो.’

लेकिन मुंबई पुलिस सूत्रों की मानें तो उन्हें तनुज की पूरी बात पर फिलहाल यक़ीन नहीं है. इस लिए मामले में टेकनिकल टीम का सपोर्ट लिया जा रहा है. ताकि इसके तह तक पहुंचा जा सके. वो जल्द ही इस मामले में एक बार फिर तनुज से पूछताछ भी करेगी.

Recommended

Loading...
Share