भारतीय गोल्फर चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति ज्योति रंधावा हुए उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार

By  
on  

उत्तरप्रदेश फौरेस्ट डिपार्टमेंट ने बुधवार को भारतीय गोल्फर और बॉलीवुड अदाकारा चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति ज्योति रंधावा को अवैध शिकार के मामले में उत्तरप्रदेश के बहराइच इलाके से गिरफ्तार किया है. रंधावा के साथ उनके दोस्तों को भी गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से राइफल और जानवर की खाल जब्त की गई है.

जितनी जानकारी मिल रही है उसके अनुसार, उत्तरप्रदेश के बहराइच में कतर्नियाघाट दुधवा टाइगर रिजर्व स्थित है. इसी टाइगर रिज़र्व में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा अपने दोस्तों के साथ अवैध शिकार के लिए गए थे. जिसकी जानकारी वनविभाग को मिली.  इसकी जानकारी मिलते ही वन विभाग और स्थानीय पुलिस ने कार्यवाई करते हुए रंधावा को उनके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से मिले हथियार को भी जब्त कर लिया गया है.

दुधवा टाइगर रिज़र्व फील्ड डायरेक्टर रमेश पाण्डेय के अनुसार ज्योति सिंह रंधावा के साथ महेश विराजदार नाम का आदमी था. जिनके साथ मिले वाहन, हथियार और अन्य वस्तुओं को वाइल्ड लाइफ आर्टिकल के तेहत सीज्ड कर दिया गया है.

आपको बता दें कि ज्योति रंधावा और बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह सन 2014 में अलग हो गए थे. उन दोनों का एक लड़का भी है जोरावर रंधावा कोर्ट ने  जिसकी कस्टडी एक्ट्रेस को दे रखी है. अगर रंधावा की बात करें तो 1994 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करी थी. गोल्फ विश्व कप में उन्होंने भारत का  2005, 2007, 2008 , और 2009 में प्रतिनिधित्व किया था.

Recommended

Share