Being Human से जुड़े इस शख्स पर मॉडल ने लगाया मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

By  
on  

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की चैरिटेबल कंपनी बीइंग ह्यूमन के CEO मनीष मंधाना के खिलाफ एक मॉडल एक्ट्रेस ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है. मॉडल एंड्रिया डिसूज़ा का आरोप है कि मनीष ने उनके साथ बदसलूखी कि और पिटाई कि जिससे उनकी सुनाने कि शक्ति खत्म हो गई है.

मॉडल कि शिकायत पर मुंबई पुलिस ने गामदेवी थाने में विभिन आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एंड्रिया ने ये मनीष के खिलाफ 4 मार्च को ये एफआईआर दर्ज कराई है.

एंड्रिया ने जब इस मामले में हमने पूछा तो उनका कहना था कि वो मनीष से तीन साल पहले दुबई में मिली थीं. मनिष वहां सलमान के बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग के स्टोर को शुरू करने आये थे. इसके बाद से ही उनकी दोस्ती हो गई और दोनों अक्सर फोन पर बात भी करते थे. पहले में दुबई से मुंबई काम के सिलसिले में आती जाती थी लेकिन साल 2015 में फुलटाइम यहीं शिफ्ट हो गई.

इसके बाद हम अक्सर मिलने लगे और हमारी दोस्ती हो गई. मुझे ये मालूम था की मनीष शादीशुदा है फिर भी उसने मुझे झूठ बोला की वो अपनी पत्नी से तलाक़ ले रहा है और उसकी पत्नी और बच्चे उससे अलग रहते हैं. लेकिन इस बीच मुझे पता चला की मनीष ने मुझे झूठ बोला है और उसके कई और लड़कियों से भी संबंध है. जब मैंने उससे इस बारे में पूछा तो उसने मुझसे बातचीत बंद कर दिया.

मॉडल एंड्रिया ने बताया कि, नवंबर में उसे किसी ने मनीष के कई सारे चैट्स और आपत्तिजनक तस्वीरें भेजी थी. जिसके बारे में जब मैंने उससे पूछताछ कि तो उसने मेरी बुरी तरह पिटाई कर दी. लेकिन बाद में उसने माफ़ी मांग ली इस लिए मैंने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई. लेकिन धीरे धीरे ये सब बढ़ता गया. मनीष कि पिटाई से मेरी सुनाने कि शक्ति चली गई और मैं डिप्रेशन में आ गई.

मॉडल और एक्ट्रेस एंड्रिया का आरोप है कि जब उस वक़्त मैंने मुंबई पुलिस से शिकायत दर्ज करनी चाही तो पुलिस ने मामला लेने से मन कर दिया. जब मैंने मनीष के खिलाफ कई सारे सुबूत इकठ्ठा किये तब 15 महीने बाद पुलिस ने मेरी FIR दर्ज ली.

एंड्रिया ने अपनी शिकायत में ये भी आरोप लगाया है कि उसने कई बार सलमान खान को भी मनीष मंधाना कि असलियत बताने कि कोशिश कि, मगर सलमान के आस पास के लोगों ने उसे अनसुना कर दिया. सलमान ने कई बार उसके मेसेज भी पढ़े लेकिन कभी पलटकर जवाब नहीं दिया. सलमान ऐसे लोगों के साथ चैरिटी का काम करते हैं जो महिलाओं कि इज़्ज़त तक नहीं करते उनसे मारपीट करते हैं.

Recommended

Loading...
Share