नशे में धुत मॉडल ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर और पुलिस वालों की पिटाई की

By  
on  

मुंबई के सांताक्रूज में एक मॅाडल ने नशे की हालत में जमकर बवाल किया. एक्ट्रेस ने पहले तो गाड़ी का नियंत्रण खोकर कई गाड़ियों को टक्कर मारी, और जब उसे रोकने के लिए पुलिसवाले मौके पर पहुंचे तो एक्ट्रेस ने उनसे भी बदसलूखी की. मुंबई पुलिस के मुताबिक घटना सांताक्रूज- खार के बीच में सोमवार सुबह हुई. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे एक्ट्रेस पुलिसवालों को धमकाते और गालियां देती हुई दिखाई दे रहीं है.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, सबसे पहले उन्हें कंट्रोल से खबर मिली थी की एक महिला ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी है. जब पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो टीवी एक्ट्रेस रुही सिंह नशे में थीं. घटना में चार, दो पहिया और 3 कारों को नुकसान पहुंचा है. हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें रुही लोगों से घिरी हुई हैं और उनसे बहस कर रही हैं. उन्होंने वीडियो में यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस ने उन्हें प्रताड़ित किया.

पुलिस ने बताया कि, टीवी एक्ट्रेस मूलतः पटना की रहने वालीं है और वो अपने दोस्तों, राहुल और स्वप्निल के साथ देर रात दो बजे के आस पास पहले बांद्रा के लिंकिंग रोड पर मौजूद एक रेस्टोरेंट में पहुंचीं. रेस्टोरेंट देर रात बंद हो चुका था. लेकिन रूही ने वहां मौजूद स्टॉफ से रेस्टोरेंट को खोलने की बात कही. रूही रेस्टोरेंट का वॉशरूम यूज करना चाहती थीं. जब स्टाफ ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया तो उन्होंने स्टॉफ के साथ मारपीट की. देर रात हुए इस हंगामे के बाद स्टाफ ने पुलिस को फोन करके बुलाया.

इसके बाद रेस्त्रां मालिक ने 100 नंबर पर डायल कर खार पुलिस को बताया, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा एक्ट्रेस और तीनों दोस्त स्टॉफ से बहस कर रहे थे. पुल‍िस ने जब एक्ट्रेस को समझाया तो रूही स‍िंह ने पुलिस के साथ भी हाथापाई की. इस पूरी घटना का जब वीड‍ियो बनाया गया तो एक्ट्रेस ने कॉन्स्टेबल लक्ष्मीकांत का मोबाइल छीनकर थप्पड़ मार द‍िया. रूही के साथ मौजूद दोनों दोस्तों ने भी पुल‍िस को धक्का द‍िया.

रूही स‍िं‍ह का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है, ज‍िसमें एक्ट्रेस पुल‍िस ऑफ‍िसर के बैच को अपने हाथ में लेकर कह रही हैं कि बनाओ वीड‍ियो, मेरे हाथ में बैच है. रूही ने रेस्टोरेंट के बाहर पार्किंग में खड़ी गाड‍़ियों को भी टक्कर मारी. जानकारी के मुताब‍िक गाड़ी खुद एक्ट्रेस ड्राइव कर रही थी. पुल‍िस ने पूरे मामले में एक्ट्रेस रूही के ख‍िलाफ दो एफआईआर दर्ज की हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने अल्कोहल ल‍िया था या नहीं इसकी र‍िपोर्ट आनी बाकी है. जानकारी के मुताबिक रूही की कार को भी जब्त कर लिया गया हैं. रूही स‍िंह के दोनों दोस्तों को पुल‍िस ने अरेस्ट किया है लेकिन देर रात मह‍िला कांस्टेबल साथ नहीं होने की वजह से रूही स‍िंह को ग‍िरफ्तार नहीं किया जा स‍का.

दरअसल, इस घटना को लोग फॉर्मर मिस इंडिया कंटेस्टेंट रुही सिंह से जोड़ने लगे. जो कैलेंडर गर्ल में भी फीचर हुई थी. जूही को लगातार मीडिया के कॉल्स आने लगे. उन्होंने स्पष्ट किया कि जो रुही वो समझ रहे है, वो में नहीं हूं. हमारा नाम जरूर सेम है लेकिन हम मैं वो जूही नहीं हूं.

Recommended

Loading...
Share