नौकरानी ने किम शर्मा पर लगाए सैलरी नहीं देने और धमकाने के आरोप, किया केस

By  
on  

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस किम शर्मा के विरुद्ध मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है. उनकी नौकरानी रही नम्रता सोलंकी नाम की महिला ने अपने केस में यह आरोप लगाये हैं कि किम ने उन्हें सैलरी नहीं दी और धमकी देकर उसके खिलाफ पुलिस में गलत शिकायत दर्ज करायी.

इस केस से जुड़े सीनियर पुलिस ऑफिसर के मुताबिक, नम्रता का दावा है कि उसे पिछले एक महीने से सैलरी नहीं मिली और जब उसने किम से सैलरी मांगी तो किम मायूस हो गयीं और उसे धमकाने लगीं.नम्रता पुलिस थाने पहुंचीं और फिर किम के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. अब इस मामले में किम से पूछताछ की जाएगी.

वैसे आपको बता दें कि किम पर ये पहला मामला नहीं है इससे पहले 2018 में भी एक नौकरानी 31 साल की एस्थर खेस ने किम पर सैलरी न देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था.

ये घटना 21 मई कि है लेकिन जब वो कपड़े धो रही थी तो वो लाईट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई. जिससे कुछ कपड़ों में हलके से रंग छूटने लगे और एक कपडे पर उसका दाग आ गया. जिससे एक्ट्रेस बेहद नाराज़ हो गईं. गुस्से में किम ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट कि और घर से निकल जाने के लिए भी कहा. यही नहीं किम ने उसकी सैलरी तक नहीं गई. जब कभी भी वो अपनी सैलरी के लिए उनके पास गई किम ने उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया .

किम शर्मा के इन हरकतों से परेशान होकर काम करने वाली महिला ने 27 जून को उनके खिलाफ खार पुलिस में अभिनेत्री के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. वहीँ किम का आरोप है कि उन पर ये सब आरोप बेबुनियाद हैं.

Recommended

Share