क्या नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के कैंसर से पीड़ित होने का दिया संकेत?

By  
on  

कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने ट्वीट किया था कि वो अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं और लोगों से अनावश्यक रूप से अटकलें नहीं लगाने का आग्रह किया था. अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार से ऋषि की अनुपस्थिति ने सबको हैरान कर दिया था और फिर जल्द ही कयास लगाए जाने लगे कि अभिनेता कैंसर से पीड़ित हैं. लेकिन भाई रणधीर कपूर ने इन तरह की सभी खबरों को खारिज कर दिया था और कहा था कि उन्हें कुछ टेस्ट से गुजरना बाकी है. वर्तमान में, ऋषि कपूर, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ यूएस हैं. वो अपने परिवार के साथ नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं.

नीतू कपूर ने बीती रात के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, लेकिन उनकी तस्वीरों के साथ जो कैप्शन था, जिसने हमें ऋषि कपूर के स्वास्थ्य के बारे में अधिक चिंतित कर दिया. नीतू कपूर ने लिखा, “हैप्पी 2019 कोई संकल्प नहीं केवल इस वर्ष की शुभकामनाएं !!! कम प्रदूषण यातायात !! मैं आशा करती हूं कि भविष्य के कैंसर सिर्फ एक राशि रहे.'

https://www.instagram.com/p/BsEOeh3AV2Q/?utm_source=ig_embed

नीतू कपूर का ये संदेश उस न्यूज को सही ठहरता हैं जिनके मुताबिक, ऋषि कपूर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहें हैं और इस तस्वीर में उन्हें देख साफ पता चल रहा हैं कि इस बीमारी की वजह से वो किस हद तक कमजोर हो गए हैं. हम आशा करेंगे कि नए साल में ऋषि कपूर पूरी तरह से फिट होकर बॉलीवुड में करे जबरदस्त वापसी.

Recommended

Loading...
Share