मीरा राजपूत ने किया नए साल का स्वागत, पोस्ट की ये परफेक्ट फैमिली फोटो

By  
on  

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फिल्म इंडस्ट्री के लविंग कपल में से एक है. शाहिद और मीरा दो बच्चो के माता- पिता है. मीरा राजपूत 5 सितम्बर को दूसरी बार मां बनी थीं.उन्हें मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में बेटा हुआ था.7 सितम्बर को डिस्चार्ज होने के बाद मीरा घर आ गई थीं और शाहिद ने एक ट्वीट के जरिए ये खुलासा किया था कि उन्होंने बेटे का नाम ज़ेन कपूर रखा है. बड़ी बेटी का नाम मीशा कपूर है.

https://www.instagram.com/p/BsGOQeDA11P/?utm_source=ig_share_sheet&igshid=1hinn3ec74sil

हाल ही में मीरा ने नए साल के मौके पर एक फैमिली फोटो शेयर किया है जिसमें वह शाहिद,मीशा और ज़ेन के साथ खिलखिलाकर हंसती हुई नजर आ रही हैं.उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा-Grateful for the year that made us complete ✨ Happy New Year(उस साल के लिए शुक्रिया जिसने हमें पूरा कर दिया..हैप्पी न्यू ईयर)

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं लेकिन तब भी वह काफी पॉपुलर हैं.काफी समय से ये चर्चा थी कि वह अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगी और ऐसा सच भी हो गया है.मीरा पिछले साल एक एड में भी नजर आई थीं जो कि एक एंटी एजिंग क्रीम का था..उन्होंने अपना शॉट एक टेक में ही पूरा कर लिया था. मीरा अभी केवल 23 साल की हैं.वहीं शाहिद कपूर 37 साल के हैं जो कि इन दिनों अर्जुन रेड्डी की शूटिंग में बिजी हैं.

Recommended

Loading...
Share