वरुण धवन ने शेयर किया अजीब न्यू ईयर रेजोल्यूशन, कहा-जमकर खाना है

By  
on  

सन 2019 ने नए साल के रूप में हम सब के ज़िन्दगी में दस्तक दे दी है. लोगों ने इस साल का भी उतने ही गर्मजोशी से स्वागत किया, जैसे पिछले साल का किया था. नए साल के साथ ही कुछ काम भी लोग अपनी लिस्ट में जोड़ते हैं. जो कुछ भी उन्हें खास करना होता है उसे वो हर साल की शुरुआत में अपनी लिस्ट में एड ज़रूर करते हैं. साथ ही साथ उसे नववर्ष  ‘ रेज़लूशन’ का नाम दिया जाता है. इसी तरह बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में अपना नए साल का प्लान शेयर किया है. लेकिन ये प्लान कुछ अलग है, हमारी सोच से जैसा कि हम सोचते हैं एक्टर्स के बारे में. वरुण ने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी में पिज़्ज़ा की फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो इस साल खाना बहुत खाने वाले हैं.

ये अजीब इसलिए लगता है क्यूंकि वरुण अपनी आने वाली मूवी ‘कलंक’ के लिए जिम में बहुत पसीना बहा रहें हैं. उनके कसरत करते हुए क्लिप्स से उनका इन्स्टाग्राम भरा हुआ है. ये फिल्म 1940 के समय के ड्रामा के ऊपर आधारित है. इस फिल्म में उनके साथ कई दिग्गज कलाकार भी हैं. जैसे कि संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर.

इस रोल के लिए वरुण धवन ने पहले ट्वीट किया था कि ‘ ये ऐसा रोल है जिसका मुझे बहुत दिनों से इंतज़ार था. साथ ही साथ इसके लिए मैं बहुत मेहनत भी कर रहा हूं’.

https://www.instagram.com/p/BikFObjA-G0/?utm_source=ig_embed

Recommended

Loading...
Share