प्रियंका से क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान निक के पहने टक्सीडो में थी ये ख़ास बात, खुद डिजाइनर्स ने बताया

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी एक परिकथा जैसे थी. राजस्थान में राजसी स्टाइल में हुई यह शादी पहले हिन्दू रीतिरिवाजों से संपन्न हुई थी.वहीँ अगले दिन प्रियंका और निक ने इसाई परंपरा अनुसार भी विवाह किया था. इस मौके पर प्रियंका और निक ने मशहूर डिज़ाइनर राल्फ लॉरन द्वारा डिज़ाइन किये हुए कपडे पहने थे. हाल ही में डिज़ाइनर राल्फ लॉरन के ऑफिशियल इन्स्टाग्राम पेज पर शादी के ओकेजन पर निक द्वारा पहने गए टक्सीडो की कुछ इंट्रेस्टिंग डिटेल्स शेयर की गई हैं.

https://www.instagram.com/p/BsGLkMsBVOR/?utm_source=ig_embed

दरअसल, निक द्वारा पहने गए टक्सीडो में से कुछ हिस्सा प्रियंका के गाउन से भी लिया गया था जिस पर बेहद करीने से हाथ की कढाई की गई थी. कपड़े के इस टुकड़े पर कढाई करके एक प्यार भरा सन्देश 'मेरी जान' भी लिखा गया था. बता दें कि प्रियंका द्वारा शादी पर पहने गए गाउन के इस टुकड़े को ख़ास तौर से तैयार किया गया था और इसे निक के टक्सीडो में दिल के करीब वाली जगह पर लगाया गया था.

https://www.instagram.com/p/BsGpzZ0l87U/?utm_source=ig_embed

हाथ पर लगी मेहंदी में भी लिखवा चुके 'ॐ प्रियंकाय नमः'

हाल ही में प्रियंका के करीबी दोस्त सुदीप दत्त ने अपने इन्स्टाग्राम पर शादी के कुछ फोटोज शेयर किये थे.इसमें से एक तस्वीर में निक के हाथ पर मेहंदी से ॐ प्रियंकाय नमः लिखा हुआ नजर आ रहा था.यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

Recommended

Loading...
Share