शादी के बाद बोले निक जोनस-'प्रियंका चोपड़ा मेरी पार्टनर फॉर लाइफ हैं'

By  
on  

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद पैलेस में निक जोनस के साथ ईसाई और हिंदू धर्म के रीति रिवाज के मुताबिक शादी कर ली थी. जिसके बाद उन्होंने 4 दिसंबर को दिल्ली में एक रिसेप्शन देने के बाद मुंबई में 19-20 दिसंबर को दो रिसेप्शन दिए.प्रियंका-निक की शादी से लेकर रिसेप्शन तक की कई सारी तस्वीरें सामने आईं लेकिन यह सिलसिला अब तक थमा नहीं है.

इसी बीच निक जोनस का एक इंटरनेशनल पोर्टल को दिया इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने प्रियंका से अपने रोमांस को लेकर कई राज खोले हैं.निक ने कहा-यह इंस्टेंट रिएक्शन की तरह है,मुझे मालूम था कि अगर एक बार हम जुड़े तो हम जिन्दगी भर के लिए पार्टनर बन जायेंगे,प्रियंका मेरी पार्टनर फॉर लाइफ हैं. एक टीममेट की तरह भी,एक ऐसा शख्स जिसके साथ मैं अपना अच्छा समय भी बिता पाऊं और मेरा बुरा वक्त भी वो समझ पाए.

निक ने आगे कहा-मेरी लाइफ बहुत खुशनुमा है,मैं बहुत उत्साहित हूं,कई अच्छी चीजें सामने आ रही हैं, 2018 काफी बेहतरीन साल रहा.आपको बता दें कि निक और प्रियंका इन दिनों स्विटज़रलैंड में अपनी फैमिलीज के साथ वेकेशन पर हैं जहां उन्होंने नए साल का स्वागत भी किया. इस वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें न्यूली वेड कपल किस करके नए साल का स्वागत करते हुए नजर आ रहा था.

https://www.instagram.com/p/BsK4cUrAvCk/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

Recommended

Loading...
Share