सारा नहीं नोरा होंगी वरुण धवन स्टारर 'स्ट्रीट डांसर' का हिस्सा ?

By  
on  

वरुण धवन और कटरीना कैफ स्टारर डांस फिल्म को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि कैटरीना वरुण और मेकर्स से इस बात से नजर हैं कि वह उनकी स्थिति समझने के लिए तैयार नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों को बताया था कि वरुण केवल एक महीने के लिए फिल्म में देरी करने के लिए अगर मान जाते हैं तो वह फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस जनवरी अंत तक फिल्म में दूसरी एक्ट्रेस को लेने की तैयारी चल रही है.

फिलहाल के लिए फिल्म का टाइटल स्ट्रीट डांसर रखा गया है जिसकी शूटिंग 22 जनवरी से पंजाब में शुरू हो जाएगी जिसके बाद मेकर्स लंदन में फिल्म की बाकी शूटिंग पूरी करेंगे. बता दें कि वरुण, रेमो और श्रद्धा की इस तिकड़ी ने एबीसीडी 2 (2015) में अपना दम दिखाते हुए साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. लेकिन अब नोरा की एंट्री के साथ सभी फैंस का उत्साह उन्हें फिल्म में देखने के लिए बढ़ गया है. यह फिल्म एबीसीडी 2 की तरह 3 डी में होगी, लेकिन यह पिछली फिल्म की अगली कड़ी नहीं है, बल्कि यह एक नई स्टैंड-अलोन फिल्म है.

एबीसीडी 3 को लेकर कैटरीना कैफ और वरुण धवन के बीच...

खबर के मताबिक इस फिल्म को टी-सीरीज़ द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और मेकर्स इसे इस साल के अंतिम तिमाही में रिलीज़ करने की तैयारी में हैं.

Recommended

Share