अपनी आखिरी कीमोथेरेपी के बाद बेहद खुश हैं ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना

By  
on  

पिछले एक साल से बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप कैंसर जैसी खतरनाक बिमारी से लड़ रहीं हैं. इस बिमारी से इतने जिंदादिल तरीके से लड़ पाना आसान बात तो बिलकुल नही है. 22 सितम्बर 2018 का ही वो दिन था जब इस खूबसूरत कपल को पता चला था कि ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर है.

कुछ भी हो पर इस जोड़े ने इश्वर पर भरोसा दिखाया. साथ ही साथ कैंसर नामक इस जंग में ताहिरा ने अपना आखिरी कीमोथेरेपी भी करवा लिया. अपनी लास्ट केमो के बाद ताहिरा ने सोशल मीडिया में एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया. इस कठिन सफ़र में सबको ह्रदय से धन्यवाद भी दिया.

https://www.instagram.com/p/BsP1jppAZFt/?utm_source=ig_embed

ताहिरा ने अपने पोस्ट में कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, कीमोथेरेपी के बाद इन तस्वीरों में ताहिरा के साथ नर्सेज भी दिख रहीं हैं. अपने भावुक कर देने वाले पोस्ट में ताहिरा ने लिखा कि “ मैं शांत नही रह सकती. हां हमने कर दिखाया. सभी का शुक्रिया. बहुत ज्यादा कठिन सफ़र था. इस सफ़र में मैंने बहुत कुछ सीखा भी, आप सबको प्यार और धन्यवाद मेरे लिए दुआ करने के लिए. थैंक्स टू ऑल”.

सभी ने ताहिरा को शुभकामनाएं भी दीं, आपको बता दें कि बहुत जल्द ताहिरा निर्देशक के तौर में बॉलीवुड में शुरुआत करने वालीं हैं. जिसमे उनके साथ माधुरी दीक्षित भी होंगी.

Recommended

Loading...
Share