बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'सिम्बा' की दहाड़, बनी साल 2018 की तीसरी हाईएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रॉसर

By  
on  

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा है. रणवीर सिंह की “पहली मास-एंटरटेनर” फिल्म ने साल 2018 के अंत में धमाकेदार तरीके से देश और विदेश दोनों जगह में अपना दम दिखाया है. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर एक भ्रष्ट पुलिस वाले की भूमिका में है, जो एक नायक के रूप में बदल जाता है और न्याय के लिए लड़ता है. रणवीर सिंह की “पहली मोस्ट-एंटरटेनर” फिल्म ने साल 2018 के अंत में धमाकेदार तरीके से देश और विदेश दोनों जगह में अपना दम दिखाया है.

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के रिपोर्ट के मुताबिक, 11 दिनों के भीतर फिल्म ने 196.26 करोड़ की कुल कमाई की है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 20.72 करोड़ की कुल जबरदस्त कमाई की थी. जिसके बाद फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया और अब फिल्म ने अपने 11 वे दिन 6.16 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. आपको बता दें कि फिल्म को न्यू ईयर के शानदार वीकेंड का फायदा मिला था. और इस तरह से फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है.

रणवीर सिंह और सारा अली खान की हुई सिम्बा की ग्रैंड सक्सेस पार्टी में...

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1082544519906656256

बता दें कि सिम्बा ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. और इस तरह से फिल्म साल 2018 में दुनिया भर में तीसरे सबसे बड़े ग्रॉसर के रूप में उभरी है. ऐसे में फिल्म ने केवल 10 दिनों में 310 करोड़ की वर्ल्ड वाइड कमाई का आकड़ा अपने नाम किया है.

सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म में विलन की भूमिका में आप सोनू सूद को देख सकते हैं. यह फिल्म 28 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं, जिसे दर्शको द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

Recommended

Loading...
Share