स्विट्जरलैंड में फैमिली हॉलिडे के बाद प्रियंका-निक हनीमून के लिए गए कैरिबियन

By  
on  

छुट्टियों में अपने परिवार के साथ समय बिताने के बाद अब न्यूली वेड प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कैरेबियाई द्वीपों में हनीमून के लिए मंगलवार को सुबह रवाना हुए. शादी के बाद निक और प्रियंका परिवार के साथ स्विस आल्प्स गए थे, जहां उन्होंने काफी अच्छा वक्त गुजारा. निक जोनस के भाई जोई जोनस और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर भी इस ट्रिप पर उनके साथ थे. साथ ही इस हॉलिडे में निक के माता-पिता और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और उनके भाई नजर आए. प्रियंका और निक ने स्विजरलैंड हॉलिडे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया था.

प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समुद्र की एक तस्वीर शेयर की थी और जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, 'मैं और समुद्र’. साथ ही एयरपोर्ट से भी प्रियंका और निक जोनस की तस्वीरें सामने आयी. एयरपोर्ट से मिली तस्वीरों में ये कपल फ्लाइट से बाहर निकलते वक्त एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहा है. जहां प्रियंका चश्मे के साथ हल्के नीले रंग की ड्रेस पहने हुए थीं, वहीं निक ग्रे टी के साथ एक ब्लैक पैंट पहने हुए थे.

https://twitter.com/PriyankaCentral/status/1082696058952708097

प्रियंका और निक जोधपुर में हुई अपनी वेडिंग के बाद जितने ही बिजी थे, अब ये कपल उतना ही ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है.

Recommended

Loading...
Share