'मणिकर्णिका' का नया गाना 'विजयी भव' हुआ रिलीज, कंगना का रौद्र रूप आया नजर

By  
on  

कंगना रनौत स्टारर 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. फिल्म के ट्रेलर ने पहले से धूम मचा रखी है और फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक नया गाना 'विजयी भव' जारी किया है.

हाल ही में रिलीज हुआ गाना कंगना के किरदार रानी लक्ष्मीबाई के सॉफ्ट और बोल्ड साइड को पर्दे पर दर्शाता है. सही नोट्स और मधुर धुन के साथ ये एक पर्फेक्ट एंथम सॉन्ग है. देशभक्ति से ओत प्रोत इस गाने को प्रसून जोशी ने लिखा हैं और इसका म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है. ये गाना शंकर महादेवन द्वारा गाया गया है. 'मणिकर्णिका' के इस गाने में कंगना अपने तलवार बाजी कौशल का प्रदर्शन करते हुए अपने उग्र पक्ष को प्रदर्शित करती है. फिल्म के मेकर्स ने इस गाने को ट्विटर पर शेयर किया है. इसे उन्होंने कैप्शन दिया है, 'जब बेटी उठ खड़ी होती है तभी विजय बड़ी होती है.'

https://www.youtube.com/watch?v=0GoDq5gINPo

इस गाने में मां और एक सेनानी के रूप में कंगना के चरित्र के विभिन्न रंगों को भी दिखाया गया है. गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक बच्चा उनके हाथ में है. कंगना इस गाने में महिलाओं की सेना को प्रशिक्षित करते और युद्ध की रणनीति बनाती दिख रही हैं.

फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

Recommended

Loading...
Share