संजय दत्त ने साउथ सुपरस्टार राम चरण और मेगास्टार चिरंजीवी को दी जादू की झप्पी, देखिए तस्वीरें

By  
on  

बॉलीवुड के मुन्नाभाई, संजय दत्त ने हैदराबाद में एक कार्यक्रम में टॉलीवुड के सुपरस्टार राम चरण और मेगास्टार चिरंजीवी से मुलाकात की. ऐसे में इन सभी सितारों को एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान एक अच्छा समय बिताते हुए देखा गया और उस दौरान कि सभी तस्वीरें अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं. बता दें कि यह एपिक मोमेंट था जिसे देखना इन स्टार्स के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. इस खास मौके की तस्वीरें राम चरण की पत्नी उपासना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मिस्टर सी ने संजय दत्त भाई से बातचीत की. एक याद रखने वाली शाम. उनकी जादु की झप्पी असल में काम करती है!"

तस्वीरों में देख सकते हैं कि संजय दत्त राम चरण और चिरंजीवी को अपना ट्रेडमार्क जदयू की झप्पी दे रहे हैं, और यह एक ऐसा क्षण है जिसे हम सभी जीवन में संजोना चाहते हैं. तस्वीरें बेहद खास हैं और केवल इस तरह से ही नहीं बल्कि हम उन्हें बड़े पर्दे पर भी एक साथ देखना चाहेंगे. तो आइये दिखाते हैं उनकी खास तस्वीरें.

‘बाहुबली’ के लेखक मनोज मुंतशिर के कहा- ‘मैं जन्मजात कवि हूं’

https://www.instagram.com/p/BscuXr0lpwf/?utm_source=ig_embed

बात करें फिल्मों की तो राम चरण अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म विनय विद्या रामा के रिलीज के लिए तैयार हैं. यह फिल्म कल, यानी 11 जनवरी को रिलीज होने होने वाली है, फिल्म को बोयापति श्रीनू द्वारा डायरेक्ट किया गया है जिसमे आप कियारा आडवाणी को चरण की लव पार्टनर के रूप में देखेंगे. फिल्म में विवेक ओबेरॉय, प्रशांत, नवीन चंद्रा, स्नेहा और आर्यन राजेश भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Recommended

Loading...
Share