बॉलीवुड स्टार्स के साथ विक्की कौशल ने ऐसे किया 'उरी' का प्रमोशन, वायरल हुआ वीडियो

By  
on  

पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' कल 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में विक्की कौशल ने फौजी के रोल में नज़र आयेंगे साथ ही फिल्म में यामी गौतम और परेश रावल भी दमदार भूमिका में हैं. विक्की कौशक और यामी गौतम इस फिल्म को प्रोमोट करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी विक्की ने इस फिल्म को अनूठे अंदाज़ में प्रमोट किया.

https://www.instagram.com/p/BsdVOoYlbCB/?utm_source=ig_embed

फ्लाइट के अन्दर किये गए इस प्रमोशन में करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, एकता कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन,भूमि पेडनेकर और रोहित शेट्टी नज़र आ रहे हैं. इन्स्टाग्राम पर विक्की कौशल द्वारा शेयर किये गए विडियो में कैप्शन है -'हमारी तरफ से आपके लिए, कल रिलीज हो रही है #URITheSurgicalStrike #11thJan2019 “HOW’S THE JOSH!?”

यह फिल्म इंडिया द्वारा 2 साल पहले पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.दरअसल, 29 सितम्बर, 2016 को कश्मीर में उरी के आर्मी बेस कैंप पर एक आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें इंडिया के 19 जवान शहीद हुए थे.

इस घटना के बाद देशवासियों में काफी आक्रोश देखने को मिला था.हर कोई यही चाह रहा था कि पाकिस्तान की इस घिनौनी हरकत का बदला लिया जाए और सरकार के आदेश पर इंडियन आर्मी ने ऐसा ही किया.गुपचुप तरीके से सेना की स्पेशल टास्क फ़ोर्स ने पाकिस्तान से इस करतूत का बदला लिया.आदित्य धर क निर्देशन में विक्की कौशल, यामी गौतम सहित अन्य एक्टर्स ने परदे पर इसी कहानी को जीवंत किया है.

Recommended

Loading...
Share