मीडिया रिपोर्ट्स में दावा: इस साल जून में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कर सकते हैं सगाई !

By  
on  

साल 2018 में रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की सीक्रेट रिलेशनशिप से जुडी कई ख़बरें मीडिया में आईं, अक्सर इन दोनों ही स्टार्स को गाहे-बगाहे साथ में भी देखा गया. अब साल 2019 में ख़बरें हैं कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशन को सगाई करके ऑफिशियल कर सकते हैं. एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल जून में सगाई कर सकते हैं.

जिस अखबार के हवाले से यह खबर सामने आई है उसकी रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज के बाद सगाई कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर कपूर की मां वेटरन एक्ट्रेस नीतू सिंह चाहती हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द से जल्द सगाई कर लें. हालाँकि मीडिया में सगाई की ख़बरें आने के बाद से अब तक ना ही रणबीर और ना ही आलिया की तरफ से ऐसी किसी भी खबर की पुष्टि की गई है.

बता दें कि पिछले दिनों मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में भी दावा किया गया था कि रणबीर कपूर ने आलिया को अपने व्हाट्सएप फैमिली ग्रुप में एड कर लिया है.रणबीर कपूर के इस फैमिली ग्रुप में रणबीर के साथ ऋष‍ि कपूर, नीतू स‍िंह, रिद्धिमा कपूर और रीमा जैन शामिल हैं. रणबीर के ऐसा करने के बाद दोनों की जल्द शादी करने की खबरें तेजी से वायरल हुई थीं.

Recommended

Loading...
Share