किताबों में दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन से जंग की कहानी पढ़ पाएंगे बच्चे

By  
on  

भारतीय हिंदी सिनेमा में अभिनेत्री के तौर पर अपनी जगह काबिज़ करने वाली अदाकारा दीपिका पादुकोण. जिन्हें लोग उनकी फिल्मों की वजह से याद करते रहते हैं. वो भी एक समय में डिप्रेशन जैसी बिमारी से जूझ रहीं थीं. उन्होंने न सिर्फ इस बिमारी का सामना किया बल्कि एक जिंदादिल इंसान की तरह इस बिमारी से लड़ाई भी की, आज शानदार प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहीं दीपिका कभी डिप्रेशन की शिकार हुई थीं.

दीपिका पादुकोण ने अपने उन तनावपूर्ण दिनों के बारे में कई बार बात भी की है. बताते हुए एक्ट्रेस कई बार भावुक भी हुई हैं. दीपिका ने डिप्रेशन के बारे में बात करने के लिए लोगों को हौसला भी दिया है. अब दीपिका पादुकोण की इस सराहनीय जंग को एक किताब की शक्ल देकर लांच किया जायेगा.

https://www.instagram.com/p/BomNGUlhbvX/?utm_source=ig_embed

इस कहानी को किताब के रूप में बच्चों के साथ बड़े भी पढ़ पाएंगे. किताब का नाम होगा “द डॉट दैट वेंट फॉर अ वाक”. इसे लक्ष्मी नांबियर, रीमा गुप्ता और शारदा अक्किनेनी ने लिखा है.

इस किताब का मकसद बच्चों को महिलाओं के बहादुरी के बारे में अवगत कराना है. साथ ही साथ इस किताब में 51 महिलाओं के संघर्ष की कहानी भी होगी. शारदा अक्किनेनी ने मिड डे से बातचीत में बताया कि दीपिका अपने चैप्टर के बारे में बात करते हुए काफी खुश भी दिख रहीं थीं.

Recommended

Share