सोशल मीडिया पर माता पिता के नाम सोनू सूद ने लिखा ये भावुक खत

By  
on  

बॉलीवुड के लिए साल 2018 का समापन और नए साल 2019 की शुरुआत दोनों ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ से बहुत अच्छी हुई. रणवीर सिंह स्टारर ‘सिम्बा’ ने बॉक्स ऑफिस में कमाल का प्रदर्शन किया है. इस फिल्म से कई लोगों को फायदा ही हुआ है. उन्ही में से एक हैं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद. जिन्होंने फिल्म के सक्सेस के बाद अपने इन्स्टाग्राम में एक भावुक कर देने वाला लेटर पोस्ट किया. जो कि उनके माता पिता के लिए था. इसमें उन्होंने अपने माता पिता को धन्यवाद दिया है.

‘सिम्बा’ एक्टर सोनू सूद ने लिखा कि “जब मेरी फिल्म की सफलता के बाद आज मैं बैठा था. तो मुझे काफी सारे फ़ोन आ रहे थे बधाई देने के लिए. उन सब में मैं एक कॉल को बहुत मिस कर रहा था. वो कॉल आप दोनों का था. मेरे माता पिता का, जो मेरी हर छोटी सी सफलता के बाद मुझे कॉल किया करते थे. आज इतना सब होने के बाद भी आप लोगों के बिना सब अधूरा सा लगता है. मैं आप लोगों को बहुत मिस कर रहा हूं”.

https://www.instagram.com/p/Bsf78QYAudr/?utm_source=ig_embed

सोनू सूद ने आगे लिखा कि “मैं ये दिल से चाहता हूं कि मैं अपनी फिल्म आप दोनो के साथ सिनेमा घर में बैठकर देखूं. साथ ही साथ दर्शकों का जो प्यार मिले वो आप भी देख सकें”.

आपको बता दें कि एक्टर ने अपने पिता शक्ति सागर सूद को 2016 में खो दिया. वहीं उनकी माता ने सन 2007 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Recommended

Loading...
Share