सलमान खान ने अपने घर में लगाई बोनी कपूर की एंट्री पर रोक, क्या ये है वजह

By  
on  

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बढ़ती नजदीकियां खान फैमिली को रास नहीं आ रही है. एक तरफ जहां कपूर फैमिली के कुछ सदस्यों ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है वहीं दूसरी तरफ सलमान और उनका परिवार मलाइका के साथ- साथ अर्जुन और उनके परिवार से नाराज चल रहा है.

दोनों परिवारों में दुश्मनी बढ़ती ही जा रही है. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने अपने घर पर अर्जुन और बोनी की एंट्री पर पाबंदी लगा दी है. सलमान और बोनी बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन अर्जुन और मलाइका की वजह से इनके रिश्ते में दरार पड़ रही है. सलमान खान की फैमिली से जुड़े एक क्लोज सोर्स ने एक लीडिंग न्यूजपेपर को बताया, कि 'अर्जुन ने सबसे पहले सलमान की सबसे छोटी बहन अर्पिता को डेट किया. उन्होंने उससे नाता तोड़ लिया और मलाइका अरोड़ा से दोस्ती कर ली, जिनकी शादी सलमान के भाई अरबाज से हुई थी. तभी से अर्जुन से सलमान नाराज होने लगे. लेकिन फिर भाई को कन्विंस किया गया कि वो कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे जिससे खान परिवार हर्ट हो. लेकिन अरबाज से मलाइका के तलाक के बाद अर्जुन के साथ उनकी सार्वजनिक उपस्थिति और हर तरफ शादी की खबरों से सलमान बेहद नाराज हैं.'

इसका असर दिखना शुरू हो चुका है. सलमान खान ने बिना कोई कारण बताए पहले ही बोनी कपूर की 'वांटेड 2' और 'नो एंट्री में एंट्री' से ऑप्ट आउट कर लिया है और बोनी कपूर के लिए सलमान की टेरिटरी में नो एंट्री भी लगाई जा सकती है.

Recommended

Share