सभी लोग महान वीरांगना झांसी की रानी की कहानी देखना चाहते हैं: प्रसून जोशी

By  
on  

सिनेमा जगत के बड़े पर्दे में बॉलीवुड अभिनेत्री झांसी की रानी की शौर्य गाथा लेकर आने वालीं हैं. इस फिल्म के माध्यम से लोगों के बीच में क्वीन ऑफ़ झाँसी की शौर्य गाथा का प्रसारण किया जाएगा. इस फिल्म का नाम है “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी”. इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नज़र आने वालीं हैं. फिल्म का ट्रेलर तो बीते साल 18 दिसम्बर को ही रिलीज़ कर दिया गया था. ट्रेलर में कंगना का एक अलग सा स्वरुप देखने को मिल रहा है.

मशहूर गीतकार प्रसून जोशी जिन्होंने भारतीय सिनेमा में कई मशहूर फिल्मों के गाने लिखे हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए भी अपनी कलम का जादू चलाया है. साथ ही साथ प्रसून काफी आश्वस्त भी नज़र आ रहें हैं कि लोग ये फिल्म देखना पसंद करेंगे.

जब उनसे इस मामले में सवाल किया गया कि फिल्म के सामने बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक भी होगी तो इससे इसके बिजनेस में कितना फर्क पड़ेगा. इस बात पर प्रसून ने कहा कि “ रानी लक्ष्मी बाई की कहानी हर किसी के लिए प्रेरणा की बात है. उस दौर में भी कैसे एक औरत ने अंग्रेजों के साम्राज्य से मुकाबला किया था. उनकी कहानी में खुद इतना दम है कि लोग देखना बहुत पसंद करेंगे. दर्शकों के अन्दर उत्सुकता है ऐसी महान शख्सियत की कहानी देखने के लिए”.

Recommended

Share