अपकमिंग साइंस फिक्शन फिल्म में 'समुद्री जीव' का करैक्टर प्ले करेंगे ऋतिक रोशन

By  
on  

हालिया रिलीज फिल्म '2.0' को मिली सफलता को देखते हुए डायरेक्टर एस शंकर जल्द ही एक और साइंस फिक्शन फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शंकर अपनी अपकमिंग फिल्म में ऋतिक रोशन को लीड रोल में ले सकते हैं. इस अनाम फिल्म में ऋतिक दर्शकों को एक 'समुद्री जीव' की भूमिका में नज़र आएंगे जिसके पास कई सुपर नेचुरल शक्तियां होती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले दिनों शंकर और ऋतिक के बीच इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी चर्चा हुई है. बताया जा रहा है कि ऋतिक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है. हालांकि अभी तक ना ही डायरेक्टर शंकर और ना ही ऋतिक के द्वारा इस फिल्म को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी दी गई है.

 

वहीँ ऋतिक की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट चेंज हो गई है पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है.ऋतिक रोशन ने इसकी पुष्टि करते हुए एक ट्वीट किया है.उन्होंने लिखा-आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि सुपर30 अब 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी. बहुत जल्द समय बदलने वाला है.आपको बता दें यह आनंद कुमार की बायोपिक है और ऋतिक रोशन इसमें यह किरदार निभा रहे हैं.कुछ समय पहले जारी हुए पोस्टर्स की काफी तारीफ हुई थी जिसपर लिखा था-अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा.

Recommended

Share