ट्रेलर पॉपुलर होने के बाद अब इस डेट को रिलीज होगा गली बॉय का चर्चित सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा'

By  
on  

पिछले दिनों रिलीज हुए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ के ट्रेलर को दर्शकों का ज़बरदस्त रेस्पोंस देखने को मिल रहा है. ट्रेलर देख लगता है कि फिल्म की कहानी मुंबई के एक चाल में रहनेवाले आर्थिक रूप से तंग एक साधारण लड़के की कहानी है. फिल्म में रणवीर एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं और आलिया भी इसी किरदार में है. यह फिल्म मुंबई के एक स्ट्रीट रैपर की कहानी पर बेस्ड है जो मशहूर रैपर ‘डिवाइन’ (Divine) से प्रेरित है.

Image result for gully boy

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म गली बॉय के चर्चित सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' को सोमवार 14 जनवरी को रिलीज किया जायेगा. सॉन्ग अपना टाइम आएगा की एक झलक फिल्म के ट्रेलर के दौरान ही देखने को मिल गई गई थी. जिसके बाद से ही दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतज़ार था. गली बॉय में कल्कि कोचलिन भी हैं और यह फिल्म 14 फरवरी को स्क्रीन पर अपना जादू दिखाने के लिए तैयार है. इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने प्रोडक्शन बैनर एक्सेल फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया है.

Image result for gully boy

प्रमोशन इवेंट में रैप करते नज़र आए रणवीर

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मुंबई में हुए एक इवेंट में रणवीर सिंह रैपिंग करते नज़र आये थे. दरअसल, ‘गली बॉय’ का ट्रेलर रिलीज करने पहुंचे रणवीर को मंच संभाल रहे एंकर ने पब्लिक के बीच ही इंस्टेंट रैपिंग करने का चैलेंज दे डाला था. जिसके बाद रणवीर भी कहां रुकने वाले थे.एंकर ने रणवीर से कहा कि आप आलिया के नाम पर कुछ रैपिंग करके दिखाएं. एंकर का यह चैलेंज सुनते ही रणवीर ने रैपिंग करते हुए कहा था,’ आलिया ऊपर वाले ने तुझमें कितना टैलेंट डालिया’. जिसके बाद वहां मौजूद पब्लिक ने रणवीर को ज़बरदस्त तरीके से चियरअप किया था.

Recommended

Share