लोहड़ी के मौके पर राज बब्बर की भतीजी कजरी बब्बर की फिल्म ‘खोज’ रिलीज़

By  
on  

फिल्म जगत में राज बब्बर एक ऐसी शख्सियत के तौर पर जाने जाते हैं जिन्हें उनकी अदाकारी के साथ उनके राजनितिक प्रतिभा के लिए भी याद किया जाता है. अपने कुशल वाक्तव्य को लेकर वो अधिकतर खबरों में बने रहतें हैं. लेकिन आज बात हो रही इस अभिनेता की भतीजी की जिनका नाम कजरी बब्बर है.

पेशे से फिल्म निर्देशिका कजरी बब्बर की लघु फिल्म ‘खोज’ 13 जनवरी को लोहड़ी के मौके पर रिलीज होगी. इनकी आने वाली फिल्म एक पंजाबी किशोरी के चारों तरफ घूमती है. जिसकी शादी के बाद ही उसका विदेश से आने वाला पति उसे छोड़ देता है.

https://www.instagram.com/p/Bk_cLi6lyot/?utm_source=ig_embed

इसी को लेकर निर्देशिका ने एक वाक्तव्य भी दिया है कि “उत्तर भारत अंदरूनी हिस्सों में ऐसी कुप्रथाएं अभी भी मौजूद हैं.” इसके आगे उन्होंने कहा कि इस मुद्दे में मैंने रिसर्च की और उसके नतीजे चौकाने वाले रहे कि आज के समय भी पत्नी परित्याग जैसी चीज़ें इस देश में हो रहीं हैं.

उन्होंने कहा, “फिल्म में किशोरियों की कहानी दिखाई गई है. इस तरह के मुद्दों पर प्रकाश डालने की दिशा में ‘खोज’ मेरी तरफ से एक कोशिश है.” जिसको सफल बनाने का काम जनता और दर्शकों का रहेगा. ये फिल्म अंग्रेजी और पंजाबी दोनों भाषाओँ में रिलीज़ की जाएगी.

https://www.instagram.com/p/BjLHmCUlmdw/?utm_source=ig_embed

Recommended

Loading...
Share