यौन उत्पीड़न मुद्दे पर सोनम कपूर की सहेली ने बयां किया दर्द,चुप रहना बेहतर

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहतीं हैं. उतना ही प्रखर मुद्दों पर अपनी राय रखकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं. चाहे वो  एलजीबीटीक्यू समुदाय के बारे में बोलने की बात हो या फिर मीटू कैम्पेन में अपनी बात खुलकर सबके सामने ज़ाहिर करने की बात हो. सोनम हर मुद्दें में प्रखर होकर बोलतीं हैं. सोनम ने हाल ही में अपने दो बेहद करीबी दोस्तों के बारे में बताया था. जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण का शिकार होना पड़ा था.

उन्होंने कहा कि दोनों इसपर चुप रहना ही सही लगा. सोनम बिजनेस ऑफ़ फैशन के साथ बात करते हुए कहा कि  "इस फिल्म इंडस्ट्री का ये दस्तूर है कि हमेशा उगते हुए सूरज को ही सलाम किया जाता है. मेरी दोस्त ताउम्र पीड़िता का टैग लेकर अपनी पूरी ज़िंदगी नहीं बिताना चाहती थी,वो एक महत्वाकांक्षी महिला के साथ अपने ऊपर विश्वास रखने वाली भी है,जिसे अपनी काबिलियत पर भी पूरा भरोसा है, लेकिन उन पर अपने सात भाई-बहनों की ज़िम्मेदारी भी है. जिनका उन्हें निर्वाह भी करना है."

https://www.instagram.com/p/Bn5eEnqA5Dw/?utm_source=ig_embed

अपनी इन्ही जिम्मेदारियों के कारण उन्होंने इस मुद्दे पर चुप रहना ही बेहतर समझा. आपको बता दें कि सोनम कपूर फिलहाल अपनी नयी आने वाली मूवी “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर भी नज़र आयेंगे.

Recommended

Loading...
Share