22 फरवरी को रिलीज होगी बरुण सोबती की '22 यार्ड्स', सौरभ गांगुली रिलीज करेंगे ट्रेलर

By  
on  

एक्टर बरुन सोबती की अपकमिंग फिल्म '22 यार्ड्स' 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है जिसमें एक क्रिकेट एजेंट और एक उभरते क्रिकेटर की लाइफ और उससे जुड़े चैलेन्ज को दिखाया गया है. ट्विटर पर एक्टर बरुण सोबती ने फिल्म का पोस्टर जारी करके रिलीज डेट्स की जानकारी शेयर की हैं. इस फिल्म में बरुण के साथ ही राजेश शर्मा, पंछी बोरा, अमोल पालेकर, टिस्का चोपड़ा, गीतिका त्यागी और चैती घोषाल भी लीड रोल्स में नज़र आयेंगे.

https://twitter.com/BarunSobtiSays/status/1085131945414197248

बरुण सोबती स्टारर इस फिल्म की तारीफ फेमस स्पोर्ट्स पत्रकार मिताली घोषाल ने भी की है. मिताली इंडियन क्रिकेट टीम के फॉर्मर कप्तान सौरभ गांगुली के ऊपर एक चर्चित डाक्यूमेंट्री 'वारियर प्रिंस' बना चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बरुण की अपकमिंग फिल्म '22 यार्ड्स' का ट्रेलर भी क्रिकेटर सौरभ गांगुली ही रिलीज करेंगे. बता दें कि, '22 यार्ड्स' का प्रीमियर 'साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल' में हो चुका है.

क्रिकेटर सौरभ गांगुली के बारे में बात करते हुए मिताली ने कहा कि, 'यह फिल्म पूरी तरह से क्रिकेट पर बेस्ड है, इसलिए हमने सौरभ गंगुली से फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की रिक्वेस्ट की थी और वह मान गए'. मिताली आगे कहती हैं कि, ' सोरभ ने अभी पूरी फिल्म नहीं देखी है बल्कि सिर्फ फ़िल्म का ट्रेलर देखा है जो उन्हें काफी पसंद आया'.

Recommended

Loading...
Share