क्या आलिया भट्ट ही नहीं, कल्कि कोचलिन भी गली ब्वॉय में बनी हैं रणवीर की गर्लफ्रेंड?

By  
on  

गली ब्वॉय के हालिया रिलीज़ ट्रेलर में लीड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन के बीच किसिंग सीन की झलक भी दिखाई गई है.इसके अलावा अपना टाइम आएगा गाने में भी कल्कि को दिखाया जाता है कि वह रैप कर रहे रणवीर की ऑडियंस में खड़े होकर तस्वीरें क्लिक करती होती हैं.

ट्रेलर और गाने में दिखी कल्कि को देख ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रणवीर के लव इंटरेस्ट की भूमिका में हो सकती हैं.हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है.ट्रेलर लॉन्च पर भी फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने कहा था कि कल्कि एक ऐसे लड़की के किरदार में हैं जो कि म्यूजिक बिजनेस में है और वह जब एक लड़के की लाइफ में एंट्री करती है तो पर्सनली और प्रोफेशनली उसकी लाइफ में चेंज ले आती है.

फिल्म की कहानी मुंबई के एक चाल में रहनेवाले आर्थिक रूप से तंग एक साधारण लड़के की कहानी है. फिल्म में रणवीर एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं और आलिया भी इसी किरदार में है. यह फिल्म मुंबई के एक स्ट्रीट रैपर की कहानी पर बेस्ड है जो मशहूर रैपर ‘डिवाइन’ (Divine) से प्रेरित है. यह फिल्म 14 फरवरी को स्क्रीन पर अपना जादू दिखाने के लिए तैयार है. इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने प्रोडक्शन बैनर एक्सेल फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया है.

Recommended

Share