शाहिद कपूर के साथ अपने खराब रिश्तों की खबरों पर रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

By  
on  

बॉलीवुड के एनर्जेटिक हीरो रणवीर सिंह ने अपनी 2018 की फिल्म 'पद्मावत' की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर के साथ अपने खराब संबंधों की अफवाहों का खंडन किया है. और एक जानेमाने वेबसाइट से बाते करते हुए कहा कि 'बत्ती गुल मीटर चालु' के स्टार "रचनात्मक रूप से भरपूर थे." पद्मावत के सेट पर शाहिद और रणवीर के कोल्ड वॉर की खबरों को कई बार पढ़ा गया था, खासतौर पर पिछले दिनों कहा गया था कि उन्हें फिल्म बनाते समय एक "बाहरी व्यक्ति" की तरह महसूस होता था.

हालांकि, रणवीर ने शाहिद के साथ अपने संबंधों पर एक अलग लाइन पर बात की. “हम एक साथ बहुत अच्छे थे, यार. मुझे लगता है कि हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान एक साथ अच्छा वक़्त बिताया था. रचनात्मक रूप से पूरी तरह."

वहीं पिछले दिनों शाहिद ने फिल्ममेकर करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के छठे सीजन में बात करते हुए कहा था कि “दीपिका, रणवीर और भंसाली कभी भी उनके फ्रेंड सर्किल का हिस्सा नहीं बने, क्योंकि वह उनके साथ एक पेशेवर संबंध साझा करते हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी शादी के बाद लोगों से ज्यादा मेलजोल करना बंद कर दिया है.”

वहीं बात करें रणवीर के इस इंटरव्यू की तो इसमें एक्टर ने अपने कमेंट के लिए शाहिद कपूर से माफी भी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि "बॉलीवुड में मेरे पहले साल में मैं काफी एरोगेंट था. ये सब कुछ मुझे नहीं कहना चाहिए था. मुझे अपने कमेंट पर खेद है.''

Recommended

Share