Interview: बॉलीवुड में डेब्यू के समय उड़ी इस अफवाह से आज भी दुखी हैं रणवीर सिंह

By  
on  

एक्टर रणवीर सिंह के लिए साल 2018 टर्निंग पॉइंट साबित हुआ है. एक ओर जहां रणवीर और दीपिका की शादी ने पिछले साल अच्छी खासी सुर्खियां बटोरीं वहीँ रणवीर की झोली में दो-दो सुपरहिट फिल्म्स पद्मावत और सिम्बा भी आईं. हालाँकि सबकुछ इतना अच्छा होने के बावजूद रणवीर के दिल में एक बात की टीस आज भी है. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया कि बॉलीवुड में उनके डेब्यू के समय ऐसी अफवाह फैला दी गई थी कि उनके पिता द्वारा उनकी लॉन्चिंग के एवज में आदित्य चोपड़ा को 10 लाख रुपए दिए गए थे. इस बात का दुःख रणवीर को आज भी है.

रणवीर कहते हैं कि, 'यह बेहद दुखी कर देने वाला अनुभव था,यह मेरी पूरी परवरिश के ऊपर सवाल खड़ा कर देने जैसा था, कोई इतनी गलत बात कैसे लिख सकता है जबकि मैने कभी ऐसा कुछ कहा ही नहीं'. रणवीर ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि मैने पूरी लगन और इमानदारी के साथ मेहनत की है और मैने जो भी हासिल किया है उस पर मुझे फक्र है.

'गली बॉय' में नज़र आएंगे रणवीर

इस साल भी 14 फरवरी को रणवीर सिंह की नयी मूवी ‘गली बॉय’ दर्शकों के बीच में दस्तक देने के लिए आ रही है. इस मूवी की निर्देशिका हैं जोया अख्तर. इसमें रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी नज़र आने वालीं हैं.

Recommended

Loading...
Share