बड़े पर्दे पर 25 साल बाद मनोज बाजपेयी डकैत मान सिंह के किरदार में आएंगे नजर

By  
on  

हिंदी सिनेमा में अपने सिल्वर जुबली साल के करीब हैं एक्टर मनोज बाजपेयी. इन्होने अपनी दमदार एक्टिंग के हवाले से ही इस इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग मुकाम बनाया है. अभी अगर इनकी हालिया आने वाली मूवी को देखा जाए तो इनकी अभिनेता के तौर पर पूरी ज़िन्दगी एक गोल में घूमकर उसी बिंदु में आती हुई नज़र आती है. ऐसी हम इसलिए बोल रहें हैं क्यूंकि अपनी आने वाली मूवी में भी एक चम्बल के डकैत ही बने हैं.

इन्होने अपने करियर की शुरुआत भी फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ में एक डकैत की भूमिका से ही की थी. अब ये फिर से चम्बल के डकैत के रूप में नज़र आने वाले हैं. निर्देशक अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन रही मूवी ‘सोन चिड़िया’ में,इस आने वाली मूवी में सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे.

मनोज बाजपेयी ने शेखर कपूर के निर्देशन में बनी मूवी ‘बैंडिट क्वीन’ में डकैत मान सिंह का किरदार निभाया था. फिर अपने सिल्वर जुबली साल में एक्टर डकैत मान सिंह के किरदार में नज़र आने वाले हैं. लेकिन इस बार फिल्म बदल गयी है.

इस मामले में खुद मनोज बाजपेयी ने कहा है कि 1994 की फिल्म का किरदार रियल लाइफ से लिया गया था. लेकिन इस बार का पूरी तरह से फिक्शनल है. हां दोनों किरदारों का नाम ज़रूर एक है. किन्तु इस बार का डकैत मान सिंह के किरदार में रंग अलग नज़र आने वाला है.

आगे मनोज ने कहा कि "इस फिल्म को बनाने के लिए भी हमने कुछ क्रिएटिव लिबर्टीज ली हैं. चाहे कि हम वास्तविक डकैत कल्चर को बड़े पर्दे में दिखा सकें."

https://www.youtube.com/watch?v=cMrkYQ2O2tM

Recommended

Loading...
Share