‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक से हटाए जाने पर तापसी पन्नू ने फिल्म मेकर को लताड़ा

By  
on  

हिंदी सिनेमा में सन 1978 में एक मूवी रिलीज़ हुई थी ‘पति पत्नी और वो’. ये फिल्म थी बी.आर चोपड़ा की, अब जाकर इस फिल्म की रीमेक बनाई जा रही है. इस फिल्म की हिंदी रीमेक लेकर आ रहें हैं निर्देशक मुदस्सर अज़ीज़. जिन्होंने फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का भी निर्देशन किया था.

इस फिल्म को लेकर पीपिंगमून.कॉम ने पिछले हफ्ते ही बता दिया था लीड रोल के लिए अभिनेता कार्तिक आर्यन का नाम चल रहा है. जिन्होंने अपने छोटे से करियर में ही लोगों को इम्प्रेस किया है. ये भी बताया था कि लीडिंग फीमेल पर अभी कोई बात नही बनी है.

जहां तक फीमेल लीड की बात है तो अभिनेत्री तापसी पन्नू ही वो पहली शख्सियत थीं. जिन्होंने स्क्रिप्ट सुनी थी. लेकिन तापसी ने फिल्म मेकर को लताड़ लगायी है, जब उन्हें ये पता चला कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है. तापसी ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा है कि “मैंने स्क्रिप्ट सुनी थी. मुझे पसंद भी आई थी. मैंने इस फिल्म को लेकर फिल्म मेकर्स को गो अहेड भी कहा था. उन्होंने भी मुझे मेरा पूरा आगे का प्लान बनाने को कहा था. मैंने बनाया भी, लेकिन अंतिम समय में इन्होने सब ख़त्म कर दिया.”

आगे तापसी ने कहा कि “फिल्म मेकर्स ने मुझे अभी तक कोई सही कारण भी नही बताया है. आगे इसे जो भी करेगा उसके लिए शुभकामनाएं. जरा संभल कर करिएगा. ये घटना मेरे लिए एक सबक की तरह है.”

Recommended

Loading...
Share