अपनी अगली मूवी के लिए निखिल द्विवेदी और अनुराग कश्यप ने किया कोलैबोरेशन

By  
on  

पिछले साल महिला केन्द्रित मूवी ‘वीरे दी वेडिंग’ से निखिल द्विवेदी प्रोड्यूसर की भूमिका में नज़र आए थे. वो फिल्म भी बॉक्स ऑफिस में अच्छी चली थी. हिट भी साबित हुई थी. ख़बरों की माने तो निखिल ने मशहूर निर्देशक,लेखक अनुराग कश्यप का साथ पकड़ लिया है.

अगर रिपोर्ट्स पर गौर किया जाए तो ये जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन हॉलीवुड सीरीज ‘किल बिल’ के साथ करेगी. निर्देशक अनुराग कश्यप ने एक दशक से अकेले कोई भी स्क्रिप्ट नही लिखी है. वो सिर्फ उसी फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते हैं जिसका वो प्रोड्यूस या निर्देशन भी करते हैं.

आपको बता दें कि आखिरी हिंदी फिल्म जो अनुराग कश्यप ने को स्क्रिप्ट की थी वो भावेश जोशी की सुपरहीरो थी. जिसमे हर्षवर्धन कपूर लीड रोल में नज़र आए थें. अब ये जोड़ी बड़े पर्दे में क्या कमाल करती है इसका इंतज़ार दर्शकों को भी रहेगा.

निखिल ने महिला केन्द्रित मूवी से बॉलीवुड में प्रोड्यूसर के तौर पर शुरुआत की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में भी अच्छा ही किया था. अब इस पर निखिल का ये कहना है कि वो हर साल एक फिल्म महिलाओं के ऊपर लेकर आना चाहते हैं. जिससे इस देश में महिला सशक्तिकरण को भी बल मिलेगा.

इन दोनों के कोलैबोरेशन ने अभी पूरी तरह से आने वाले प्रोजेक्ट को तैयार नही किया है. लेकिन भविष्य के इस प्रोजेक्ट को अपने दिल के काफी पास बताया है.

Recommended

Loading...
Share